दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 24, 2024, 7:07 AM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH: मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, लाल जोड़े में गजब का कहर ढा रहीं जहीर इकबाल की नई नवेली दुल्हनिया - Sonakshi Sinha Bridal Look

Sonakshi Sinha Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड-एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी की. इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए कपल ने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की. रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा लाल जोड़े में कहर ढा रही थीं. देखें वीडियो...

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल (IANS)

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा ने बीते रविवार (23 जून) को मुंबई में अपने को-स्टार जहीर इकबाल के साथ शादी की. इसके बाद न्यूलीवेड कपल ने वेडिंग रिसेप्शन में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और लाल जोड़े में जहीर की नई नवेली दुल्हनिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने एक रॉयल रेड साड़ी को चुना था. गोल्डन कलर की कढ़ाई साड़ी की सुंदरता को और निखार रहा था. मांग में लगा लाल सिंदूर उनके सुंदर लुक को उजागर कर रहा था. सोनाक्षी ने अपनी शानदार साड़ी को ग्रीन स्टोन जुलेरी से बने गहनों के साथ पहना, जो लाल कपड़े के साथ खूबसूरती से मेल खा रहे थे. स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया था, जिसमें सोने में जड़े पन्ने शामिल थे. बालों में गजरा, माथे पर लाल बिंदी, उनके ब्राइडल लुक को निखार रहा था.

अपने ट्रेडिशनल आउटफिट को पूरा करते हुए, सोनाक्षी ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा. इसमें काजल से सजी आंखें, थोड़ा सा ब्लश और एक गहरा लाल होंठ था जो उनकी साड़ी से मेल खाता था. सोनाक्षी का ये ब्राइडल लुक भारतीय ट्रेडिशनल लुक को डेडिकेट किया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. न्यूलीवेड कपल के साथ कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, काजोल जैसे कई सितारें शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details