दिल्ली

delhi

'सिंघम अगेन' नहीं हुई पोस्टपोन, दिवाली पर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से होगा क्लैश - Singham Again not postponed

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 18, 2024, 12:17 PM IST

Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3 Clash done : अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर शोर था यह पोस्टपोन हो गई है, लेकिन अब सभी अटकलों पर विराम लग गया है. सिंघम अगेन दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 से होने जा रहा है.

Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3
सिंघम अगेन बनाम भूल भुलैया 3 (Movie Poster)

हैदराबाद: अजय देवगन और करीना कपूर खान स्टारर कॉप एक्शन फिल्म सिंघम अगेन को लेकर बड़ा अपडेट आया है. फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज डेट नहीं बदली है. अजय देवगन की सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर ही रिलीज होगी. अटकलें थीं कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 से क्लेश ना हो इसलिए उन्होंने रोहित शेट्टी से फिल्म की रिलीज डेट बदलने का अनुरोध किया है. दिग्गज फिल्म समीक्षक अब तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है.

दिवाली पर होगा धमाका

तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, फिल्म सिंघम अगेन आगे नहीं बढ़ रही है, फिल्म दिवाली पर ही रिलीज होगी, सिंघम अगेन पोस्टपोन नहीं हुई है, और ना ही यह किसी नई डेट पर खिसक रही है. यह इस दिवाली पर आ रही है और ऑफिशियल एलान बहुत जल्द होने वाला है, जी हां, सिंघम अगेन और भूल भुलैया दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने जा रही है.

बता दें, सिंघम अगेन का पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2 द रूल से होना था. दोनों ही फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन दोनों ही इस दिन रिलीज से पैर पीछे खींच लिए. वहीं, 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कब्जा किया कि वह भारत की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई. पुष्पा 2 की बात करें तो यह 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस दिन इसका मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म छावा से होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details