दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद तमिल सिंगर पी. सुशीला ने फैंस को कहा शुक्रिया - Singer P Susheela

Singer P Susheela: साउथ फिल्म इंडस्ट्री मशहूर प्लेबैक सिंगर पी. सुशीला ने फैंस का आभार व्यक्त किया है. सिंगर पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट थी.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 20, 2024, 3:41 PM IST

Updated : Aug 20, 2024, 3:48 PM IST

Singer P Susheela
प्लेबैक सिंगर पी. सुशीला (@kavithareporter)

चेन्नई: तमिल इंडस्ट्री की दिग्गज सिंगर पी. सुशीला अचानक तबीयत खराब होने के बाद चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट थी. स्वस्थ होने के बाद डॉक्टर ने सिंगर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है. घर लौटने के बाद 88 साल की सिंगर ने प्रार्थना के लिए अपने फैंस का शुक्रियाअदा किया है.

पी. सुशीला भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों में से एक है. सिंगर ने 1953 में एक फिल्म के गाने में प्लेबैक सिंगर के तौर पर डेब्यू किया था. पी सुशीला अब तक 40 हजार से अधिक गाने गा चुकी हैं. 17 अगस्त को पी. सुशीला का अचानक तबीयत खराब हो गया, जिसके बाद पी. उन्हें चेन्नई के कावेरी प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सिंगर के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही फैंस चिंतित हो गए . फैंस ने उनके ठीक होने और घर लौटने की प्रार्थना की.

फिलहाल पी. सुशीला अब स्वस्थ हैं. वह सोमवार (19 अगस्त) रात को अस्पताल से घर लौट आई है. पी. सुशीला ने अपने घर लौटने के बारे में एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा, 'मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. मैं स्वस्थ और खुश हूं. मेरे ठीक होने के लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद करती हूं. जो लोग ईश्वर में विश्वास करते हैं, उन्हें कभी नहीं छोड़ा जाएगा. मेरा इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों का धन्यवाद'.

पी. सुशीला ने तमिल सिनेमा के कई मशहूर संगीतकारों जैसे एमएस विश्वनाथन, इलियाराजा, देवा, एआर रहमान के म्यूजिक के साथ गाना गाया है. उन्होंने तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, बंगाली आदि कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उनके नाम सबसे अधिक गीत गाने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है. पद्म भूषण से सम्मानित पी सुशीला को 5 राष्ट्रीय पुरस्कार और 11 राज्य पुरस्कार मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 20, 2024, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details