दिल्ली

delhi

'शो टाइम' की रिलीज डेट आउट, जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी करण जौहर की नेपोटिज्म पर बेस्ड सीरीज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 9, 2024, 3:53 PM IST

Updated : Feb 9, 2024, 4:01 PM IST

Showtime gets Release Date : करण जौहर की सीरीज शो टाइम की रिलीज डेट सामने आ गई है. नेपोटिज्म और स्टारडम पर बनी ये सीरीज कब और कहां होगी रिलीज?

Showtime release ott
Showtime release ott

हैदराबाद :पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते साल 2023 के अंत में मल्टी स्टारर अपनी नई वेब-सीरीज 'शो टाइम' का एलान किया था. करण जौहर का सिनेमा पसंद करने वाले दर्शकों को इस वेब-सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में करण जौहर ने आज 9 फरवरी को अपनी लेटेस्ट वेब-सीरीज 'शो टाइम' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. बीती 20 दिसंबर को करण ने सीरीज का टीजर जारी कर इसको लॉन्च किया था. टीजर में सभी लीड स्टार्स का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था. इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल, राधिका मदान समेत कई स्टार्स देखने को मिल रहे हैं. यह सीरीज सिनेमा में नेपोटिज्म और स्टारडम की पोल खोलती नजर आएगी.

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म शो टाइम?

बता दें, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज से एक और टीजर जारी कर इसकी रिलीज डेट का एलान किया है. शो टाइम 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है.

किस बारे में है सीरीज

सीरीज शो-टाइम बॉलीवुड स्टार्स के स्टारडम, नेपोटिज्म, आउटसाइडर, इनसाइडर और बड़े स्टार्स के लिए बिछाए जाने वाले पीआर नेटवर्क पर भी बात करेगी. इस सीरीज के निर्माता खुद करण जौहर हैं. वहीं, फिल्म की मुख्य स्टारकास्ट में इमरान हाशमी हैं. सीरीज से आए फर्स्ट लुक में हर किरदार का लुक दमदार और डैशिंग दिख रहा है.

सीरीज का एलान कर क्या बोले थे करण जौहर?

करण जौहर ने वेब-सीरीज 'शो टाइम' का फर्स्ट लुक टीजर शेयर कर लिखा था, लाइट कैमरा और एक्शन की दुनिया में आपका स्वागत है, सत्ता के संघर्ष में उलझी शो टाइम एक वेब सीरीज है जो सीमाएं खींचेगी...केवल उन्हें पार करने के लिए यह सीरीज साल 2024 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी'.

कौन हैं शो टाइम के डायरेक्टर?

बता दें, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी सीरीज शो टाइम को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है. शो टाइम के क्रिएटर सुमित रॉय हैं. लेखक सुमित रॉय, लारा चांदनी, मिथुन गंगोपाध्याय हैं. डायलॉग्स लिखने वालों का नाम है जेहन हांडा, करण श्रीकांत शर्मा. म्यूजिक आनंद भास्कर ने दिया है. टीजर को एडिट सिद्धार्थ पांडे ने किया है. सीरीज के निर्माता करण जौहर, अपूर्वा मेहता, सोमेन मिश्रा, मिहिर देसाई हैं.

ये भी पढ़ें : करण जौहर की 'किल' को मिली रिलीज डेट, इस दिन पर्दे पर फिल्म से डेब्यू करेंगे ये न्यूकमर्स


Last Updated : Feb 9, 2024, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details