दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'किंग' में शाहरुख खान के रोल से उठा पर्दा, जानते ही कांप उठेंगे 'बादशाह' के फैंस

'किंग' में शाहरुख खान ना सिर्फ डॉन बनेंगे बल्कि उनका रोल इतना खतरनाक होगा कि जानते हैं रूह कांप उठेगी.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Shah Rukh khan
शाहरुख खान (IANS)

मुंबई :शाहरुख खान पठान, जवान और डंकी के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. शाहरुख खान को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म किंग होगी. हालांकि आईफा अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान ने फिल्म किंग का जिक्र किया था. फिल्म किंग को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अहम रोल में दिखेंगी. वहीं, किंग में अभिषेक बच्चन विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. अब मोस्ट अवेटेड फिल्म किंग से शाहरुख खान के रोल से पर्दा उठ गया है. शाहरुख खान ने खुद किंग में अपने रोल पर खुलासा किया है.

किंग में क्या होगा शाहरुख खान का रोल?

हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान फिल्म किंग में डॉन का रोल प्ले करेंगे. अभी तक इन खबरों का खंडन नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग में शाहरुख खान का रोल असैसिन का होगा. असैसिन का मतलब होता है किसी खास इंसान की हत्या करना, जिसे असासिनेशन कहते हैं. जैसे महात्मा गांधी और इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी. इससे पॉलिटिकल पर्सैनैलिटी मर्डर कहा जाता है. हालांकि इस पर अभी शाहरुख खान और मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

कहा जा रहा था कि किंग में शाहरुख खान कैमियो करेंगे, लेकिन नहीं, फिल्म शाहरुख खान का पूरा रोल होगा. फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी को सुजॉय घोष ने लिखा है और वो इसे डायरेक्ट करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और सुजॉय फिल्म किंग को साल 2026 में रिलीज करना चाहते हैं.

'पठान' के डायरेक्टर भी जुड़े

बता दें, शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फिल्म किंग का हिस्सा है. किंग के एक्शन सीन सिद्धार्थ ही तैयार कर रहे हैं और इससे लिए शाहरुख और सुहाना ने देश से बाहर एक्शन की ट्रेनिंग ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद फिल्म को सुपरवाइज कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं :

'स्त्री 2' मेकर्स के साथ शाहरुख खान करेंगे फिल्म, इन 2 फिल्मों के बाद होगा काम शुरू? - Shah Rukh khan

35 साल बाद 'फौजी 2' का एलान, शाहरुख खान होंगे या नहीं?, यहां देखें पूरी स्टारकास्ट की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details