दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'जवान' के बाद शाहरुख संग फिर धमाका करेगा ये साउथ म्यूजिक डायरेक्टर, SRK की 'किंग' में एंट्री, फैंस हुए खुश - SHAH RUKH KHAN

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान की फिल्म जवान में अपने म्यूजिक से धमाका करने वाले साउथ फिल्म इंडस्ड्री के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर एक बार फिर किंग खान के साथ बवाल मचाने को तैयार हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 17, 2024, 10:53 AM IST

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (Image- Fan page X handle)

हैदराबाद : शाहरुख खान ने बीते साल फिल्म जवान से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया था. फिल्म जवान को साउथ सिनेमा के नौजवान डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया था और अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म में दमदार म्यूजिक दिया था. जवान अपनी स्टोरी और एक्शन के साथ-साथ अपने बैकग्राउंड म्यूजिक और गानों से भी छाई थी. अब एक बार फिर शाहरुख खान म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ धमाका करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिरुद्ध रविचंदर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'किंग' से जुड़ने जा रहे हैं.

मीडिया की मानें तो, शाहरुख खान फिल्म जवान के म्यूजिक से काफी प्रभावित हुए हैं और वह अपनी अपकमिंग फिल्म में भी म्यूजिक से धमाल करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख ने फिल्म किंग के लिए अनिरद्ध को चुना है.वहीं, किंग के म्यूजिक पर अगस्त 2024 में काम शुरू होने जा रहा है.

सुजॉय घोष के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म किंग एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे. सुजॉय इस फिल्म में दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक की तलाश में हैं, जो अनिरुद्ध पर जाकर रुकी है. हालांकि मेकर्स की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

फिल्म किंग को पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान करेंगी. फिल्म रेड चिली एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक डॉन की भूमिका में होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान मौजूदा साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने साल 2024 के आधा बीत जाने और कोई फिल्म ना आने पर कहा था कि वह साल 2023 में तीन मेगाब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) देने के बाद से रेस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details