दिल्ली

delhi

जापान में धमाल मचाने को तैयार 'जवान', शाहरुख ने किया एलान, बोले- अब बस एक ही सवाल.. - Jawan Releases in Japan

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 12, 2024, 3:23 PM IST

Jawan in Japan: शाहरुख खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' पहली बार जापान में रिलीज होने जा रही है. आइए जानते हैं कब होगी रिलीज.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' (Film Poster)

मुंबई: साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स बनाए थे. अब यह जापान में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. जी हां शाहरुख खान ने हाल ही में अनाउंस किया है कि उनकी फिल्म जवान जापान में रिलीज होने जा रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दिलचस्प तरीके से इसका अनाउंसमेंट किया.

जापान में इस दिन रिलोज होगी जवान

शाहरुख खान की जवान अपने देश में धमाल मचाने के बाद अब जापान में धमाका करने के लिए तैयार है. जवान अब जापान में रिलीज होने जा रही है. इसकी
ऑफिशियल अनाउंसमेंट उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की. एसआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- एक कहानी न्याय की...बदले की...विलेन और हीरो की... एक कहानी जवान की... आ रही है जापान के थिएटरों में पहली बार. तो अब रह गया बस एक सवाल - तैयार-आह? जिस आग और एक्शन को आप सभी ने पसंद किया वह जापान में बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही है. जवान 29 नवंबर 2024 को जापान में रिलीज होगी.

2023 की ब्लॉकबस्टर थी जवान

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने 2023 में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों- पठान, जवान और डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. पठान जनवरी 2023 में रिलीज हुई, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी खास रोल में थे. दूसरी ओर, जवान सितंबर 2023 में रिलीज हुई. इसमें नयनतारा, दीपिका पादुकोण, रिद्धि डोगरा और विजय सेतुपति खास रोल में थे. दो मेगा रिलीज के बाद, शाहरुख खान दिसंबर 2023 में डंकी के साथ सिनेमाघरों में लौटे - निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम रोल में थे. इसके बाद, शाहरुख जल्द ही किंग में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details