दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर सारा ने शेयर की स्पेशल मेमोरीज, देखें झलक

Sushant singh rajput birth anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर केदारनाथ में उनकी को-स्टार रहीं सारा अली खान ने तस्वीर शेयर की है. सुशांत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 21, 2024, 9:00 PM IST

Sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई:काय पो छे, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके और छिछोरे जैसे बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है. उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म केदारनाथ में उनकी को-एक्टर रहीं सारा अली खान ने उनकी तस्वीर शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया.

सुशांत सिंह राजपूत बर्थ एनिवर्सरी

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत के साथ पूल की एक तस्वीर शेयर की लेकिन उसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है. लेकिन उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर से यह साफ है कि सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर सारा उन्हें काफी मिस कर रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन से हुई. उन्होंने टीवी सीरीयल किस देश में है मेरा दिल से डेब्यू किया. जिसके बाद वे अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता में नजर आए, इस सीरीयल के बाद वे घर-घर में पहचाने लगे. वहीं फिल्मों में उनकी शुरुआत 'काय पो छे' से हुई. जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और अमित साध लीड रोल में थे. इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी सफल फिल्मों में काम किया. 14 जून 2020 को सुशांत को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया. जिसके बाद उनका केस सीबीआई के पास चला गया.

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं. अब ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details