दिल्ली

delhi

PHOTOS: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू, सेट से सामने आईं तस्वीरें - Salman khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 19, 2024, 9:36 AM IST

Salman Khan Sikandar : सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू हो गई है और अब सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. यहां देखें

Salman khan
सलमान खान (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर ली है. सलमान ने बीती 18 जून को तय डेट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म 'सिकंदर' को आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 'गजनी' के डायरेक्टर एआर मुरुगदास बना रहे हैं. 'सिकंदर' एक एक्शन पैक्ड मूवी है, जो सलमान खान के करियर को नई हवा देगी. वहीं, अब फिल्म 'सिकंदर' के शूटिंग सेट से तस्वीरें सामने आई हैं.

सिकंदर के सेट की तस्वीरें (IAMGE- SAJID NADIADWALA INSTAGRAM)

सिकंदर के सेट से आई तस्वीरें

सिकंदर के सेट से आई इन तस्वीरों में फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को कैमरे के सामने देखा जा सकता है. हालांकि अभी सेट से सलमान खान की झलक देखने को नहीं मिली है और हो सकता है कि कुछ ही दिनों के अंदर सोशल मीडिया पर 'सिकंदर' से सलमान खान की पहली झलक देखने को मिल जाए.

बता दें, 'सिकंदर' के सेट से सामने आईं तस्वीरों को प्रोड्क्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फिल्म में सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

सिकंदर के सेट की तस्वीरें (IAMGE- SAJID NADIADWALA INSTAGRAM)

कब रिलीज होगी सिकंदर?

बता दें, 'सिकंदर' के लिए सलमान खान के फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म 'सिकंदर' सलमान खान के फैंस के लिए ईद का तोहफा है, जो ईद 2025 के मौके पर रिलीज होने जा रही है. 'सिकंदर' में सलमान खान का अब तक का सबसे हटकर लुक और रोल देखने को मिलेगा. बता दें, सलमान खान को पिछली बार फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर लिया था. अब सलमान खान को फिल्म 'सिकंदर' से बड़ी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें :

फैंस का इंतजार खत्म, सलमान खान ने भेजी ईद पर मुबारकबाद, 'भाईजान' की तस्वीर से नहीं हटेगी नजर - Salman khan EID


'सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता', बिग बॉस ओटीटी 3 के लॉन्चिंग इवेंट पर बोले अनिल कपूर - Bigg Boss OTT 3 Launch


ABOUT THE AUTHOR

...view details