दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की बढ़ाई गई सिक्योरिटी, गैलेक्सी के बाहर से सामने आई झलक

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Salman Khan security
सलमान खान (ANI)

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार देर रात हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. उनके अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मियों की भी संख्या बढ़ा दी गई है. गैलेक्सी के बाहर से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए में 'सुल्तान' एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रहे हैं. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजित पवार गुट के नेता सिद्दीकी को बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मार दी गई थी. नेता को लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सलमान शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल पहुंचे और सिद्दीकी के परिवार से मिले.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के अगले दिन हत्यारा का नाम सामने आया है. आईएएनएस के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने सोशल मीडिया पर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली. वहीं, मुंबई पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है.

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में दो गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने सिद्दीकी की हत्या के संबंध में भारतीय न्याय संहिता, शस्त्र अधिनियम और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान भी उजागर की है और उनके बनाए गए प्लान के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दोनों आरोपियों की पहचान हरियाणा निवासी गुरमेल सिंह और उत्तर प्रदेश निवासी धर्मराज कश्यप के रूप में हुई है.

इससे पहले 14 अप्रैल को, दो बाइक सवार लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी की. हमलावरों, विक्की गुप्ता और सागर पाल को बाद में गुजरात में गिरफ्तार किया गया. इस बीच, मुंबई पुलिस ने सिद्दीकी की हत्या के संबंध में भारतीय न्याय संहिता, शस्त्र अधिनियम और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details