दिल्ली

delhi

'मिर्जापुर' के 'गुड्डू पंडित' अली फजल बने पिता, स्टार वाइफ ऋचा चड्ढा ने दिया बेटी को जन्म - Richa Chadha and Ali Fazal

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 18, 2024, 3:06 PM IST

Richa Chadha and Ali Fazal : हालिया रिलीज सीरीज मिर्जापुर 3 के 'गुड्डू पंडित' अली फजल पिता बन गए हैं. एक्टर की स्टार वाइफ ऋचा चड्ढा ने एक बेटी को जन्म दिया है.

Richa Chadha
ऋचा चड्ढा (IMAGE- ANI)

मुंबई :बॉलीवुड से एक बार किलकारी गूंजी है. इस बार बॉलीवुड के खूबसूरत कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा पेरेंट्स बने हैं. फुकरे फेम 'भोली पंजाबन' ऋचा चड्ढा ने एक बेटी को जन्म दिया है. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बीती 16 जुलाई को अपनी बेटी के जन्म की गुडन्यूज दी थी. इस समय कपल ने अपने परिजनों और शुभचितंकों का आभार भी जताया. अली फजल ने एक स्टेटमेंट में घर बेटी आने की गुडन्यूज दी थी.

कपल ने जताया आभार

अली और ऋचा ने अपने स्पेशल नोट में लिखा है, 16 जुलाई को हमारे घर बेटी ने जन्म लिया है, जिसकी खुशी में फूले नहीं समा रहे हैं, हमारे परिवार खुशी से झूम उठे हैं, हम आप सभी का धन्यवाद करते हैं, अली फजल और ऋचा चड्ढा की ओर से प्यार'.

ऋचा चड्ढा बेटी के लिए किया इंतजार

इससे पहले बीती 14 जुलाई को ऋचा चड्ढा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह अपनी बेटी रियाली के आने की बात कर रही थीं. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, इस समय आराम नहीं है, लेकिन सह रही हूं, वह कभी अलग महसूस नहीं करती, वो हमेशा हलचल करती है'.

कब हुई थी कपल की शादी?

बता दें, अली और ऋचा ने साल 2020 में स्पेशल मैरिज कोर्ट में गुपचुप शादी रचाई थी और फिर साल 2022 में कपल ने सभी रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अली को बीती 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई क्राइम सीरीज मिर्जापुर 3 में देखा जा रहा है. वहीं, ऋचा चड्ढा को संजय लीला भंसाली की पहली वेब-सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में देखा गया है. ऋचा इस सीरीज में लज्जो के रोल में दिखी थीं.

ये भी पढे़ं :

प्रोड्यूसर बनते ऋचा चड्ढा-अली फजल ने 6 नई फिल्मों का किया एलान, यहां पढ़ें सभी की डिटेल्स


'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में 'लज्जो' के लिए ऋचा चड्ढा ने ठुकराया बड़ा रोल - Richa Chadha


ABOUT THE AUTHOR

...view details