दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 8, 2024, 9:30 AM IST

Updated : Jun 8, 2024, 9:42 AM IST

ETV Bharat / entertainment

रामोजी फिल्म सिटी के मालिक रामोजी राव का निधन, राजामौली से जूनियर NTR समेत इन अभिनेताओं ने जताया शोक - Ramoji Rao Death

Ramoji Rao Death : फिल्म इंडस्ट्री रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव अब हमारे बीच नहीं रहे है. फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति के लोग उनके निधन पर शोक जता उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं.

Ramoji Rao Death
रामोजी राव का निधन (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव का शनिवार (8 जून) तड़के निधन हो गया. वह लंबे सयम से बीमार थे और बीती 5 जून को उनको हैदराबाद के स्टार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, रामोजी राव के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, देश के प्रधानमंत्री समेत कई सत्ता और विपक्ष के नेताओं समेत साउथ सिनेमा के कई स्टार्स ने रामोजी राव के निधन पर दुख व्यक्त कर शोक जताया है.

नेता और सेलेब्स जता रहे शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिका अर्जुन खरगे ने रामोजी राव के निधन पर शोक जताया है. इधर, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ चुकी है. साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बाहुबली और आरआरआर फिल्म के डायरेक्टर एस.एस राजामौली, मेगास्टार चिरंजीवी, राम गोपाल वर्मा, नागा वामसी, मनोज मंचू, काजल अग्रवाल, साउथ सिनेमा में सपोर्टिंग रोल करने वाले एक्टर ब्रह्मा जी ने रामोजी राव के निधन पर शोक जताया है. वहीं, रामोजी राव के निधन पर शोक जताने का सिलसिला जारी है और एक के बाद एक सेलेब्स और उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

रामोजी फिल्म सिटी दुनियाभर में छाई

बता दें, रामोजी फिल्म सिटी में अब तक 5 हजार से ज्यादा देसी और विदेशी फिल्में शूट हो चुकी हैं. साउथ सिनेमा का बाहुबली फिल्म भी यहीं शूट हुई थी, जिसका सेट आजतक बरकरार है. रामोजी फिल्म सिटी दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी है, जहां, हर रोज कई फिल्मों की शूटिंग होती रहती है और साथ ही यहां पर्यटकों के मनोरंजन का सबसे खास इंतजाम है.

ये भी पढ़ें : रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव का निधन - RAMOJI RAO PASSED AWAY
Last Updated : Jun 8, 2024, 9:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details