दिल्ली

delhi

पिता बनते ही अली फजल की झोली में गिरी नई सीरीज, सामंथा रुथ प्रभु संग रोमांस करेंगे 'गुड्डू भैया' - Rakht Brahmand UPDATE

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 24, 2024, 12:44 PM IST

Rakht Brahmand UPDATE : अली फजल बीती 16 जुलाई को एक बेटी के पिता बने हैं और पिता बनने के एक हफ्ते बाद उनकी झोली में मिर्जापुर सीजन 3 की स्ट्रीमिंग के बाद एक और सीरीज गिरी है. इस सीरीज में उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु को देखा जाएगा.

Ali Fazal
अली फजल (ANI)

हैदराबाद :नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित वेब-सीरीज मिर्जापुर का हाल ही में सीजन 3 रिलीज हुआ. इस सीरीज के सबसे पॉपुलर स्टार अली फजल एक बार फिर चर्चा में हैं. सीरीज मिर्जापुर के गुड्डू पंडित अली फजल ने हाल ही में अपने पिता बनने की गुडन्यूज दी थी. अली फजल की स्टार वाइफ ऋचा चड्ढा ने एक बेटी को जन्म दिया था. अब अली फजल के चर्चा में आने की वजह उनकी नई फिल्म है. अली को फेंटेसी ड्रामा सीरीज रक्त ब्राह्मांड में देखा जाएगा. इस फिल्म में अली फजल साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु संग रोमांस करते नजर आएंगे. पहले इस फिल्म से आदित्य रॉय कपूर का नाम जुड़ा था.

राज एंड डीके, राही अनिल भरवे इस सीरीज को बना रहे हैं. डायरेक्टर की इस जोड़ी को फिल्म तुम्बाड के लिए जाना जाता है. कहा जा रहा है कि ड्रामा सीरीज रक्त ब्राह्मांड की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरीज में अली को इस रोल के लिए बुलाना पड़ा है. यह सीरीज 6 पार्ट में बनेगी और इसके लिए कैमरे तैयार हो चुके हैं. अली फजल और सामंथा के साथ-साथ सीरीज में आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी को भी देखा जाएगा. वहीं, अली को अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों, आमिर खान, सनी देओल की लाहौर 1947 और साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ठग लाइफ में भी देखा जाएगा.

गौरतलब है कि राज एंड डीके के साथ सामंथा का यह तीसरा प्रोजेक्ट है. इससे पहले सामंथा को मनोज वाजपेयी स्टारर सीरीज फैमिली मैन 2 में देखा गया था. वहीं, सामंथा बॉलीवुड एक्टर वरुण के साथ सीरीज सिटाडेल-हनी बनी में भी दिखेंगी.

ये भी पढे़ं :

ABOUT THE AUTHOR

...view details