दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 25, 2024, 1:05 PM IST

ETV Bharat / entertainment

बेटे ऋतिक रोशन की 'फाइटर' देख चौड़ा हुआ राकेश रोशन का सीना, डायरेक्टर ने ठोका सलाम

Rakesh Roshan reviews Fighter : ऋतिक रोशन के डायरेक्टर पिता राकेश रोशन ने फिल्म फाइटर देखने के बाद पूरी स्टारकास्ट के सामने सलाम ठोका है.

Rakesh Roshan
Rakesh Roshan

मुंबई : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी की पहली फिल्म फाइटर ने आज रिलीज होते ही अपने पहले शो से मेगा-ब्लॉकबस्टर का टैग हासिल कर लिया है. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर से बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की हैट्रिक लगा दी है. इससे पहले साल 2019 में वार और बीते साल 2023 पठान से बॉक्स ऑफिस हिला डाला था. फिल्म एक्सपर्ट के साथ-साथ आडियंस ने भी फाइटर को सुपरहिट बताया है. अब खुद फाइटर के लीड एक्टर ऋतिक रोशन के डायरेक्टर पापा राकेश रोशन ने फिल्म का रिव्यू किया है.

राकेश रोशन का कैसी लगी फाइटर ?

राकेश रोशन ने बीती रात 24 जनवरी को फाइटर की स्क्रीनिंग की और फिर फिल्म को नंबर दिए. बेटे ऋतिक रोशन के फिल्म कहो प्यार है से लॉन्च करने वाले डायरेक्टर राकेश रोशन ने फिल्म फाइटर की तारीफ में एक एक्स पोस्ट शेयर किया है. अपने इस पोस्ट में राकेश रोशन ने लिखा है, 'मैंने फाइटर देखी, फाइटर बेस्ट, ऋतिक बेस्ट, दीपिका बेस्ट, अनिल बेस्ट और सिड सबसे बेस्ट, सभी को सलाम'.

बता दें, राकेश रोशन ने करण अर्जुन, कोई मिल गया, कृष सीरीज से बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप बनाई है. राकेश रोशन अब बेटे ऋतिक रोशन संग फिल्म कृष 4 को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, हाल ही में राकेश रोशन ने शाहरुख खान संग भी अपने एक प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है. बता दें, राकेश रोशन के साथ शाहरुख खान फिल्म कोयला और करण अर्जुन कर चुके हैं और दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर हैं.

ये भी पढे़ं : रिलीज से 1 दिन पहले मेकर्स को बड़ा झटका, इन देशों में बैन हुई 'फाइटर', भड़क उठे ऋतिक-दीपिका के फैंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details