दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'पुष्पा 2' को धमाकेदार बनाने की तैयारी, 2 महीने में डायरेक्टर निपटाएंगे फिल्म के धांसू एक्शन सीन - Pushpa 2

Pushpa 2 Shoot : अल्लू अर्जुन स्टारर अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 पर अब रैपिड फायर एक्शन में काम हो रहा है. अब फिल्म पुष्पा 2 का 2 महीने का शेड्यूल तेजी से निपटाया जा रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 3:03 PM IST

Pushpa 2
'पुष्पा 2' (IAMGE- IANS)

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 पर फिर से काम शुरू हो गया है. फिल्म पुष्पा 2 पहले आगामी 15 अगस्त को रिलीज होनी थी और अब फिल्म की रिलीज आगे खिसक गई है. ऐसे में पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म के खास सीन की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. पुष्पा 2 की शूटिंग का 2 महीने का शेड्यूल शुरू हो गया है.

'पुष्पा 2 द रूल्स' को और भी शानदार बनाने के लिए सुकुमार और भी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. अब फिल्म का 60 दिनों का शेड्यूल चल रहा है, जो आगामी 31 अगस्त तक खत्म होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दो महीनों में फिल्म के धांसू एक्शन सीन फिल्माए जाने हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम दिन-रात मेहनत कर रही है.

मीडिया की मानें तो पुष्पा 2 की पूरी टीम प्रेशर में है और इन दो महीनों में उनके लिए आग पर चलने जैसा है. वहीं, कहा जा रहा है कि सुकुमार अपनी इस फिल्म को लेकर सेट पर कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करने वाले हैं. बता दें, सुकुमार तीन अलग-अलग शूटिंग लोकेशन पर एक ही समय में जाकर फिल्म शूट कर रहे हैं, जिसमें सबसे अहम एक्शन सीन शामिल हैं.

वहीं, पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ रुपये पहुंच चुका है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे. फिल्म आगामी 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details