दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'पाणी' रिलीज के तैयार, इस दिन सिनेमाघरों दस्तक देगी फिल्म - Priyanka Chopra Marathi Film Paani

By IANS

Published : Aug 20, 2024, 8:01 PM IST

Priyanka Chopra Marathi Film Paani: प्रियंका चोपड़ा ने आज, 20 अगस्त को अपने प्रोडक्शन हाउस की आगामी मराठी फिल्म 'पाणी' का क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है.

Priyanka Chopra Marathi film Paani
प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'पाणी' (IANS)

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा जोनस की प्रोडक्शन में बनी मराठी फिल्म 'पाणी' 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने फिल्म का क्लिप के साझा किया, जिसमें फिल्म की टीम और रिलीज डेट बारे में अपडेट दिया गया.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'यह बहुत खास है. हमारी मराठी फीचर फिल्म 'पाणी' 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. राजश्री एंटरटेनमेंट और पर्पल पेबल पिक्चर्स, कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर हम 'पाणी' प्रस्तुत कर रहे हैं.'

आदिनाथ कोठारे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नांदेड़ में स्थित नागदेरवाड़ी गांव में रहने वाले एक साधारण आदमी की कहानी दिखाई गई है कि कैसे वह गांव में सूखे की स्‍थिति से गुजरता है. साथ ही रास्ते में आने वाली बाधाओं का सामना करता है.

फिल्म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा जोनस और मधु चोपड़ा ने पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले किया है, जिसकी स्थापना 2015 में हुई थी. इसमें सुबोध भावे और किशोर कदम, आदिनाथ कोठारे और रुचा वैद्य हैं. 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म को पर्यावरण संरक्षण पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका ने अपनी आने वाली फि‍ल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी कर ली है और सेट पर अपने आखिरी दिन की एक झलक भी शेयर की है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्‍म के कुछ पल शेयर किए. एक्ट्रेस ने फिल्म की रैप-अप पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं.

फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित इस ड्रामा फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा, सफि‍या ओकले ग्रीन और वेदांतन नायडू भी हैं. ऑस्ट्रेलिया के खूबसूरत इलाकों में फिल्माई गई 'द ब्लफ' 19वीं सदी के दौरान कैरिबियन द्वीपों पर आधारित है, जिसमें प्रियंका एक पूर्व समुद्री डाकू की भूमिका में हैं, जो अपने परिवार की रक्षा करती है.

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने जासूसी एक्शन थ्रिलर 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. जोश एपेलबाम, ब्रायन ओह और डेविड वील द्वारा निर्मित और रूसो भाइयों द्वारा कार्यकारी निर्माता के रूप में निर्मित 'सिटाडेल' के पहले सीजन में रिचर्ड मैडेन भी हैं. 'सिटाडेल: हनी बनी' नामक भारतीय रूपांतरण में वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं. इसका प्रीमियर 7 नवंबर को होगा.

यह भी पढ़े:

ABOUT THE AUTHOR

...view details