दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रभास बनेंगे पुलिसमैन, 'स्पिरिट' की कहानी से उठा पर्दा, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा बोले- बॉक्स ऑफिस पर...

फिल्म स्पिरिट की कहानी से पर्दा उठ गया और साथ ही फिल्म में प्रभास का रोल क्या होगा यह फिल्म पता चल गया है.

Prabhas to play cop
पुलिसवाले डॉन बनेगे प्रभास (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी पिछली फिल्म सालार-सीजफायर पार्ट 1 और कल्कि 2898 एडी से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. अब प्रभास फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संग फिल्म स्पिरिट से चर्चा में हैं. फिल्म स्पिरिट पर लंबे समय से चर्चा हो रही है. अब प्रभास और संदीप की जोड़ी की फिल्म स्पिरिट की कहानी और इसमें प्रभास के रोल से पर्दा उठ गया है. एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने हाल ही में तेलुगू फिल्म पोटेल के प्री- रिलीज इवेंट में अपनी अगले प्रोजेक्ट स्पिरिट के बारे में बात की है. बता दें, कल 23 अक्टूबर को प्रभास के बर्थडे पर इस फिल्म से फैंस को गुडन्यूज मिल सकती है.

क्या है फिल्म स्पिरिट की कहानी और प्रभास का रोल?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा का कहना है कि फिल्म स्पिरिट एक पुलिस स्टोरी है और फिल्म में प्रभास खाकी वर्दी वाला किरदार करेंगे. वहीं, संदीप रेड्डी वांगा के स्पिरिट पर इस खुलासे के बाद प्रभास के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है और अब इस पर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट वायरल हो रहे हैं. इससे पहले संदीप ने एक इंटरव्यू में फिल्म स्पिरिट का बजट 300 करोड़ रुपये बताया था. साथ ही कहा था कि फिल्म स्पिरिट ओपनिंग डे पर 150 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी. बता दें, स्पिरिट प्रभास के फिल्म करियर की 25वीं फिल्म है.

इतने करोड़ रुपये से ओपनिंग करेगी स्पिरिट

स्पिरिट के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था, मुझे लगता है कि फिल्म पर जितना खर्च किया जा रहा है, उस पर प्रोड्यूसर खुद को सेफ फील कर रहे हैं, प्रभास और मेरी फिल्म सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स का बजट कवर सकते हैं, अगर टीजर चल गया तो, फिर ट्रेलर और प्री-रिलीज सॉन्ग दर्शकों पर अच्छा असर छोड़ेंगे, ओपनिंग डे पर फिल्म 150 करोड़ रुपये कमा लेगी, यह एक ट्रेड कैल्कुलेशन है, यह वर्ल्डवाइड या पैन इंडिया होनी चाहिए.' बता दें, फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन फेज में चल रही है.

ये भी पढे़ं :

प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' से जुड़ा ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम, ये विदेशी एक्टर बनेगा विलेन - Prabhas Spirit

ABOUT THE AUTHOR

...view details