दिल्ली

delhi

PHOTOS : पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की जल्द होगी शादी, कपल की रोका सेरेमनी की तस्वीरें वायरल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 30, 2024, 12:35 PM IST

Updated : Jan 30, 2024, 12:55 PM IST

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda : पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है और अब कपल की रोका सेरेमनी से तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

मुंबई :बॉलीवुड में एक बार फिर ढोल और शहनाई बजने वाली है. बॉलीवुड का खूबसूरत और प्यारा कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अब शादी करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल की उन तस्वीरों में शोर मचा दिया है, जिसमें उनकी रिंग फ्लॉन्ट हो रही हैं. पुलकित और कृति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है और कहा जा रहा है कि कपल इस साल शादी के बंधन में बंध जाएगा. पुलकित और कृति की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसमें कपल के हाथों में रिंग फ्लॉन्ट हो रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि उनका रोका हो गया है और अब वह शादी करने जा रहे हैं.

कपल की रोका सेरेमनी की तस्वीरें वायरल

रिया लूथरा नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलकित और कृति की रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों में कपल अपने खास दोस्तों संग दिख रहा है. तस्वीरों में देख सकते हैं कृति रॉयल ब्लू कलर गोल्डन बॉर्डर के साथ अनारकली ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस पर एक्ट्रेस ने पीच रंग का दुपट्टा डाला हुआ है. बालों को खुला रखा है और अपने लुक को गोल्डन मोज्दी से कंप्लीट किया है. वहीं, पुलकित की बात करें तो वह ब्लैक फ्लोरल प्रिंट व्हाइट कुर्ता में किसी दूल्हेराजा से कम नहीं लग रहे हैं.

जल्द होगी शादी ?

इन तस्वीरों में कपल के चेहरे पर अलग ही खुशी दिख रही है. इन तस्वीरों में पुलकित ने कृति को गले लगाया हुआ है. पहली तस्वीरें में कपल अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देता दिख रहा है. रोका सेरेमनी की सामने आईं इन कथित वायरल तस्वीरों पर अभी तक कपल का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन तस्वीरों से साबित होता है कि कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है.

बता दें, पुलकित की यह दूसरी शादी होगी और कृति की पहली. पुलकित सम्राट की पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से साल 2014 में हुई थी और एक साल बाद ही इनका तलाक हो गया था. वहीं, साल 2019 में फिल्म पागलपंती में पुलकित और कृति को साथ में देखा गया था, कहा जाता है कि इसी फिल्म से कपल की नजदीकी बढ़ी थी.

Last Updated : Jan 30, 2024, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details