दिल्ली

delhi

नताशा पूनावाला ने करीना कपूर के साथ दिखाई स्विट्जरलैंड डायरी की झलक, बेबो बोलीं- मिसिंग द पोजिंग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 12, 2024, 10:17 PM IST

kareena kapoor Natasha Poonawalla: नताशा पूनावाला ने आज, 12 फरवरी को करीना कपूर के साथ स्विट्जरलैंड डायरी की झलकियां साझा की हैं. तस्वीरों में दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड की झलक देखी जा सकती हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: नताशा पूनावाला, जो कि एक बिजनेस वुमन है, इन दिनों स्विट्जरलैंड में वेकेशन का आनंद ले रही हैं. वहां, वे बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से मिली, जिसकी झलक उन्होंने आज, 12 फरवरी को सोशल मीडिया पर साझा की. इन तस्वीरों को उन्होंने 'बेबो' को भी टैग किया है.

करीना कपूर ने सोमवार को नताशा की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'मिसिंग द पोजिंग'. तस्वीर में करीना और नताशा को एक विंडो के पास विंटर आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है.

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

करीना ने व्हाइट पफर जैकेट पहन रखा है. उन्होंने इसे ब्लू जींस के साथ कैरी किया है. उन्होंने एक स्लिंग बैग भी लिया हुआ है. अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने ग्रीन फ्रेम के साथ शेड्स लगाए हैं. वहीं, नताशा के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का जंपसूट पहना है.

नताशा पूनेवाला ने स्विट्जरलैंड डायरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'आउट, डीइंग'. पोस्ट की पहली तस्वीर में नताशा ने अपनी और बेबो की फोटो एड की है, जिसमें बेबो पाउच के साथ सेल्फी क्लिक करती दिख रही है. वही, आखिरी के चौथे तस्वीर में दोनों दोस्तों को पोज देते हुए देखा जा सकता है. नताशा के इस पोस्ट पर करीना ने कमेंट भी किया है. उन्होंने क्राइंग और रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'रोना आ रहा है'.

करीना कपूर का वर्क फ्रंट
बेबो जल्दी ही आगामी फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसमें करीना, कृति सेनन और तब्बू कैमरे की ओर पीठ किए हुए चलती नजर आ रही थीं. तीनों ने रेड कलर का केबिन क्रू का ड्रेस पहन रखा था. इसके अलावा बेबो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी दिखेंगी. इस फिल्म में अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details