दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

IPL के भरे मैदान में रिलीज होगा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर?, जल्द नोट कर लें डेट - Mr and Mrs Mahi first look trailer

Janhvi Kapoor : 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 11, 2024, 11:10 AM IST

Updated : May 11, 2024, 11:25 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

मुंबई :जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के इंतजार में बैठे फैंस के लिए गुडन्यूज है. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. इससे पहले फिल्म से जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का फर्स्ट लुक सामने आया था. अब करण जौहर ने अपनी इस नई फिल्म में के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. करण जौहर और उनकी फिल्म प्रोड्क्शन कंपनी धर्मा प्रोड्क्शन पर ऑफिशियल तौर पर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है.

जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर?

बता दें,'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसका ट्रेलर एक स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर देखने को मिलेगा. करण जौहर ने बताया है कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर का फर्स्ट लुक कल 12 मई को स्टार स्पोर्ट्स पर दोपहर 2.40 बजे देखने को मिलेगा और वहीं एक घंटे बाद 3.40 बजे फिल्म का पूरा ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. बता दें, कल आईपीएल के दो मुकाबले होने जा रहे हैं, जिसमें पहला मुकबला राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला धोनी की टीम सीएसके से होगा और शाम को दूसरा मुकबाल दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच होगा.

करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा है, एक सपना दो दिल, सपने और प्यार की एक ताजा पारी, जो एक शादनार पार्टनरशिप देने जा रही है, ट्रेलर कल रिलीज होगा और फिल्म 31 मई को.

मिस्टर एंड मिसेज माही की कहानी टीम इंडिया के विश्वकप विजेता पूर्व स्टार कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बेस्ड है. इससे पहले धोनी की बायोपिक एम.एस धोनी- द अन्टोल्ड स्टोरी बनी थी, जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का शानदार रोल प्ले किया था.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी को पिछली बार रामायण के डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बवाल में वरुण धवन के अपोजिट देखा गया था. वहीं, अब जाह्नवी की झोली में कई फिल्में हैं, जिसमें से एक फिल्म देवरा पार्ट 1 से वह टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ लीड रोल में होंगी. सिवा कोराताला के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे और फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन पर जाह्नवी कपूर ने इस ड्रेस से मचाया बवाल, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट - Janhvi Kapoor


Last Updated : May 11, 2024, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details