दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी', OTT के बाद अब थिएटर में गदर काटेगी 'मिर्जापुर द फिल्म', कालीन भैया, गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया में होगी जंग

'मिर्जापुर द फिल्म' थिएटर के लिए तैयार की गई है, कालीन भैया, गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया थिएटर में धमाका करेंगे.

Mirzapur The Film to Release in 2026
'मिर्जापुर द फिल्म' 2026 में होगी रिलीज, (Poster)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद: ओटीटी की दुनिया की मोस्ट पॉपुलर क्राइम ड्रामा सीरीज मिर्जापुर अब बड़े पर्दे यानि थिएटर आ रही है. 'मिर्जापुर द फिल्म' का आज 28 अक्टूबर को ऐलान हो गया है. मिर्जापुर ने अपनी शानदार तीन सीरीज से ओटीटी की दुनिया में खूब धमाल मचाया है और अब 'मिर्जापुर द फिल्म' से थिएटर में धूम मचाने आ रहे हैं. जी हां, 'मिर्जापुर द फिल्म' एक फिल्म है, ना कि सीरीज. एक्सेल मूवीज ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'मिर्जापुर द फिल्म' का एलान कर दिया है. 'मिर्जापुर द फिल्म' की स्टारकास्ट और इसके डायरेक्टर के साथ-साथ 'मिर्जापुर द फिल्म' की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है. साथ ही 'मिर्जापुर द फिल्म' का एक टीजर भी सामने आया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदू शर्मा और अभिषेक बनर्जी अपने धांसू और रौबदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

कालीन भैया, गुड्डू पंडित और मु्न्ना भैया मचाएंगे भौकाल

'मिर्जापुर द फिल्म' का अब ऑफिशियल एलान हो गया है. साथ ही 'मिर्जापुर द फिल्म' का धांसू टीजर भी रिलीज हुआ है. 'मिर्जापुर द फिल्म' के टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी (कालीन भैया) के धांसू आवाज से शुरू होता है और इसके बाद गुड्डू पंडित बड़े-बड़े बालों में टीजर में एंट्री करते हैं, इसके बाद सबसे चौंकाने वाली एंट्री मुन्ना भैया (दिव्येंदू शर्मा) की, जो मिर्जापुर 3 से नदारद थे. मुन्ना भैया के साथ कंपाउंडर के रोल में अभिषेक बनर्जी ने अपने एक ही डायलॉग से धमाका कर दिया है.

कालीन भैया ने दी चेतावनी

पंकज त्रिपाठी कहते हैं, इस गद्दी का महत्व तो आप जानते ही हैं, सम्मान, पावर, कंट्रोल, आपने अभी तक मिर्जापुर अपनी-अपनी गद्दी पर बैठकर देखी होगी, पर इस बार गद्दी से नहीं उठे तो रिस्क है'.

गुड्डू पंडित ने भी धमकाया

वहीं, 'मिर्जापुर द फिल्म' के 1.33 मिनट के टीजर में पंकज त्रिपाठी के बाद गुड्डू पंडित के रोल में अली फजल की एंट्री होती है और वह कहते हैं, सही बोले कालीन भैया, रिस्क लेना हमारी यूएसपी है, अब जो है ना सारा खेल बदल दिया है, वो क्या है, अब मिर्जापुर आपके पास नहीं आएगा, आपको मिर्जापुर आना पड़ेगा'.

मुन्ना भैया का रौबदार अंदाज

अली फजल के बाद दिव्येंदू शर्मा की बतौर मुन्ना भैया एंट्री होती है और वह कहते हैं, 'हिंदी फिल्म के हीरो हैं, और हिंदी फिल्म तो थिएटर में ही देखी जाती है, बोले थे ना हम अमर हैं, अब मिर्जापुर की गद्दी पर यहीं से बैठकर राज होगा, धार तो तेज है ना कंपाउंडर (अभिषेक बनर्जी). अब भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी.

मिर्जापुर द फिल्म के मेकर्स

बता दें, 'मिर्जापुर द फिल्म' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. पुनीत कृष्णा ने 'मिर्जापुर द फिल्म' की स्टोरी लिखी है. गुरमीत सिंह 'मिर्जापुर द फिल्म' के डायरेक्टर हैं. 'मिर्जापुर द फिल्म' साल 2026 में सिनेमाघरों में आ रही हैं.

ये भी पढे़ं : 'मिर्जापुर' के 'गुड्डू भैया' अली फजल से संग शूटिंग कर रहा 'स्त्री 2' का 'सरकटा', सामने आई तस्वीर - Stree 2 Sarkata Fame actor

ABOUT THE AUTHOR

...view details