बिहार

bihar

ETV Bharat / entertainment

सतीश कौशिक की अंतिम फिल्म 'मिर्ग', लीड रोल में बांका की पूर्व सांसद के दामाद, अनूप सोनी से खास बातचीत

Mirg Movie: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की अंतिम फिल्म 9 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है. इसमें बिहार के बांका की पूर्व सांसद पुतुल देवी के दामाद श्वेताभ सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता और क्राइम पेट्रोल के एंकर अनूप सोनी सहित फिल्म के डायरेक्टर पटना पहुंचे. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 6, 2024, 9:31 PM IST

पटना में मिर्ग फिल्म का प्रमोशन
पटना में मिर्ग फिल्म का प्रमोशन

पटना में मिर्ग फिल्म का प्रमोशन

पटना: बॉलीवुड फिल्म मिर्ग को लेकर फिल्म के अभिनेता अनूप सोनी, प्रोड्यूसर और एक्टर श्वेताभ सिंह, ऋषि आनंद और डायरेक्टर तरुण शर्मा पटना पहुंचे. क्राइम पेट्रोल के मशहूर एंकर अनूप सोनी ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि इस फिल्म के हर एक किराएदार की अपनी कहानी है. इस फिल्म को एक अलग अंदाज में पेश किया गया है.

"इस फिल्म को तरुण शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इसे मजेदार अंदाज में पेश किया गया है. इस फिल्म को देखने के बाद लोग बोर नहीं होंगे. फिल्म में कभी ऐसा महसूस नहीं होगा की फिल्म डल है. शुरू से अंत तक फिल्म बैठकर देखेंगे. मुझे भरोसा है कि इस फिल्म के डायलॉग और एक्शन मजेदार हैं."-अनूप सोनी, अभिनेता

राज बब्बर भी फिल्म में हैंः इस फिल्म में अनूप सोनी के ससुर राज बब्बर भी हैं. इसको लेकर अनूप सोनी ने कहा कि एक्टर का रिश्ता फिल्म में अलग हो जाता है. मेरी ड्यूटी है कि मैं अपने किरदार को अपनी जिम्मेदारी के साथ निभाउं. उस समय उस रिश्ते को भूलना पड़ता है. हमने जब यह फिल्म शूट किया था तो ऐसा नहीं था कि ये मेरे ससुर हैं. रिश्ते पीछे रह जाते हैं. जरूरी होता है कि अपने किरदार को कैसे बेस्ट दें.

9 फरवरी रिलीज होगी फिल्मः बिहार के दर्शकों के लिए अनूप सोनी ने कहा कि फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज हो रहा है. इस फिल्म में बिहार के बांका की पूर्व सांसद पुतुल देवी के दामाद श्वेताभ सिंह लीड रोल में हैं. अनूप सोनी ने बताया कि बिहार के लोग इन्हें अच्छी तरीके से जानते हैं. अनूप सोनी ने कहा कि ऑडियंस अगर फिल्म देखने जाते हैं तो शो और बढ़ेगा.

मिर्ग की तरह चालाक हैं चारो किरदारः फिल्म के नाम को लेकर कहा कि हिमाचल में तेंदुए को मिर्ग कहा जाता है. तेंदुआ चालाक जानवर होता है. जानवर की कैरेक्टर पर 4 किरदाय को लेकर फिल्म बनाया गया है. चारों किरदार चालाक हैं. चारों एक दूसरे को गिराने में लगे हुए हैं. अंत में कौन जीतता है फिल्म देखने के बाद पता चलेगा. इस फिल्म से एक मैसेज जरूर निकलता है कि दूसरों के इशारों पर नहीं नाचना चाहते हैं.

फिल्म का डायलॉग शानदारः फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग है "मिर्ग तेंदुए जैसा होता है, नहीं तेंदुआ ही होता है, बहुत चालाक शिकारी है ये, अपने शिकार को भनक तक नहीं लगने देता, छोटे से पत्ते के पीछे भी छिप सकता है और फिर मौका देखकर लपक लेता है." इस डायलॉग के खत्म होती ही एक साथ दूसरे पर हमला कर देते हैं.

मुंबई में भी लिट्टी चोखा का क्रेजः लिट्टी चोखा को लेकर के कहा कि मुंबई में रहकर आप बिहार को मिस नहीं कर सकते हैं. लिट्टी चोखा हमारे यहां बहुत आसानी से मिल जाता है. हमारे इतने बिहारी भाई मुंबई में है कि मुंबई में भी लिट्टी चोखा खिलाते हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बहाने बिहार पटना आना पहला विजिट है. मैं आगे भी कोशिश करूंगा कि जब भी प्रमोशन होगा तो मैं पटना आता रहूंगा.

यह भी पढ़ेंःSatish Kaushik Film : राज बब्बर के साथ इस फिल्म में दिखेगी दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details