दिल्ली

delhi

पिता की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने मलाइका अरोड़ा की मां का दर्ज किया बयान - Malaika Arora Father Suicide Case

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 13, 2024, 10:08 AM IST

Malaika Arora Father Suicide Case: पिता की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की मां का बयान दर्ज किया है. बता दें कि 11 सितंबर को एक्ट्रेस के पिता की छत से गिरने की वजह से मौत हो गई थी.

Malaika Arora
मां-बेटे के साथ मलाइका अरोड़ा (ANI)

मुंबई: मुंबई पुलिस ने गुरुवार 12 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस का बयान मलाइका के सौतेले पिता अनिल मेहता की कथित आत्महत्या के सिलसिले में दर्ज किया. 11 सितंबर को छत से गिरने से मिस्टर मेहता का निधन का निधन हो गया था. मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह आत्महत्या लग रहा है.

पुलिस के अनुसार, अनिल मेहता (62) ने बुधवार सुबह बांद्रा (पश्चिम) स्थित आयशा मैनर नामक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी. एक अधिकारी ने बताया कि घटना के समय उनकी पत्नी और मलाइका की मां जॉयस फ्लैट में मौजूद थीं.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस एक-दो दिन में मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के अलावा चौकीदार और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज करेगी. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अनिल मेहता की मौत सिर और अन्य अंगों पर लगी चोटों के कारण हुई है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

मेहता (62) ने बुधवार सुबह कथित तौर पर बांद्रा के पॉश इलाके में स्थित 'आयशा मैनर' इमारत की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. वह अपनी पत्नी के साथ यहां रहते थे. उसी शाम को सरकारी अस्पताल में शव ऑटोप्सी किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया है कि सिर, पैर और हाथ में कई चोटें लगने की वजह से उनकी मौत हुई. उन्होंने बताया कि पुलिस उनके परिवार के सदस्यों और उन गवाहों के बयान दर्ज कर रही है, जिन्होंने मेहता को इमारत के परिसर में खून से लथपथ पाया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details