दिल्ली

delhi

शादी की 19वीं सालगिरह पर महेश बाबू-नम्रता ने एक-दूजे को किया विश, दिल जीत लेगा स्टार कपल की बेटी का पोस्ट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 10, 2024, 12:11 PM IST

Updated : Feb 10, 2024, 12:26 PM IST

Mahesh Babu and Namrata Shirodkar Wedding Anniversary : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने आज 10 फरवरी को एक खूबसूरत पोस्ट के साथ पत्नी नम्रता शिरोडकर को शादी की सालगिरह पर बधाई दी है.

Mahesh Babu and Namrata
Mahesh Babu and Namrata

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की जिदंगी में आज 10 फरवरी का दिन बेहद खास दिन है. एक्टर ने 10 फरवरी 2005 में अपनी लेडी लव और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी. इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी स्टार वाइफ को शादी की 19वीं सालगिरह पर बधाई दी है. इतना ही नहीं एक्टर ने सोशल मीडिया पर आकर एक रोमांटिक फोटो शेयर कर पत्नी को शादी की सालगिरह विश की है.

महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज 10 फरवरी को पत्नी संग अपनी एक यादगार तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में महेश को उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर किस करती दिख रही हैं. इन तस्वीर में दोनों स्टार मुस्कुराते भी दिख रहे हैं. महेश बाबू ने विशिंग पोस्ट शेयर कर लिखा है, यहां हैं हम, प्यार,खुशियां और जिंदगी के हर हसीन पलों के पार्टनर, हैप्पी एनिवर्सरी NSG. इसी के साथ एक्टर ने एक रेड हार्ट इमोजी भी छोड़ा है.

वहीं, नम्रता ने भी दो क्यूट पपी (Dogs) का प्यारभरा वीडियो शेयर कर अपने स्टार हसबैंड को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है. नम्रता के बाद उनकी बेटी सितारा ने अपने पेरेंट्स संग खूबसूरत तस्वीर शेयर कर विश किया है.

साल 2005 में रचाई थी शादी

बता दें, कपल ने साल 2005 में शादी रचाई थी और इस शादी से कपल को दो बच्चे (एक बेटा और बेटी) हैं. महेब बाबू की बेटी सितारा एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह फिल्म में काम भी कर चुकी हैं.

महेश बाबू वर्कफ्रंट

बता दें, बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर सुपरस्टार महेश बाबू और श्रीलीला स्टारर फिल्म गुंटूर कारम रिलीज हुई . इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. इस एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है, जो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म अल वैकुंठपुरमुलो डायरेक्ट कर चुके हैं और इसका हिंदी रीमेक कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शहजादा थी.

ये भी पढे़ं : महेश बाबू स्टारर 'गुंटूर कारम' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां?


Last Updated : Feb 10, 2024, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details