दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने रेड ट्रैक सूट तो सास संग कैटरीना कैफ का स्पेशल बॉन्ड वाला प्यार, धूमधाम से मनाया बी-टाउन की पत्नियों ने करवा चौथ का त्यौहार

प्रियंका चोपड़ा से लेकर कैटरीना कैफ तक, फिल्म इंडस्ट्री की कई खूबसूरती हसीनाओं ने अपने-अपने पतियों संग करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

karwa Chauth 2024
प्रियंका चोपड़ा-कैटरीना कैफ (@priyankachopra Instagram-ANI)

हैदराबाद: बी-टाउन की पत्नियों ने रविवार (20 अक्टूबर) को करवा चौथ का त्यौहार बहुत धूमधाम के मनाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत पल साझा भी किए हैं. पारंपरिक ड्रेस से लेकर पति के साथ मनाए गए त्यौहार की स्पेशल पल तक की झलकियां, उन्होंने अपने फैंस को दिखाए हैं.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा पिछले कई सालों से लॉस एंजेलिस में रह रही है. विदेश में रहने के बाद देसी गर्ल देश की जड़ों और संस्कृति को नहीं भूली हैं. प्रियंका हर साल निक के लिए व्रत रखती हैं और शादी के बाद से ही वह इस अवसर को उनके साथ मनाती आ रही हैं. रविवार को देसी गर्ल ने इस साल अपने करवा चौथ के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मैरून कैजुअल हुडी के साथ रेड दुपट्टा, सिंदूर और चूड़ियां पहने निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं. कपल एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

पहली तस्वीर में चांद देखने के बाद निक प्रियंका को पानी पिलाते नजर आ रहे है. वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका नोट पढ़ती दिख रही हैं. आखिरी तस्वीर में सिटाडेल एक्ट्रेस निक के साथ अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, 'सभी जश्न मनाने वालों को.. हैप्पी करवा चौथ और हां मैं फिल्मी हूं'.

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ ने हाल ही में करवा चौथ के जश्न की खून खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी सास के साथ दिल को छू लेने वाले पल बिताते दिख रही हैं. रविवार, 20 अक्टूबर को, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी सास वीना कौशल और उनके पति विक्की कौशल संग अन्य परिवार के लोग नजर आ रहे है. पोस्ट की आखिरी तस्वीर में कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, देवर सनी और ससुर शाम कौशल भी दिखाई दे रहे हैं.

विक्की कौशल का पोस्ट (Instgram)

विक्की और कैटरीना के करवा चौथ समारोह की झलकियाम देखकर उनके फैंस बहुत खुश हुए हैं. उत्सव की तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने अपने फैंस को 'हैप्पी करवा चौथ' विश करते हुए शुभकामनाएं दी हैं.

विक्की कौशल की पूरी दुनिया
वहीं, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मां और पत्नी की तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'मेरी पूरी दुनिया'. तस्वीर में विक्की कौशल की मां कैटरीना का आशीर्वाद देती दिख रही हैं.

सोनम कपूर की अर्धचंद्राकार वाली बिंदी और नेक डिजाइन
सोनम कपूर ने करवा चौथ में अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा. उनकी मेहंदी से लेकर फैशन तक, हर चीज यूनिक था. सोनम ने अपने मेहंदी की झलक से शुरुआत की थी. उन्होंने अपने हाथों में पति आनंद और बेटे वायु का नाम लिखवाया था. वहीं, शाम को करवा चौथ की पूजा के लिए सोनम ने ग्रीन कलर का स्टाइलिश आउटफिट को चुना था. अर्धचंद्राकार बिंदी उन पर काफी जंच रही थीं. वहीं एक्ट्रेस ने नेकपीस की जगह अपने गले को गोल्डन कलर के चांद की आकृति से सजाया था. एक्ट्रेस का ये फैशन उनके फैन को काफी पसंद आया है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने तस्वीरों की सीरीज साझा करते हुए इसे चांद वाले इमोजी के साथ जोड़ा है.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

अपने दूसरे करवा चौथ का जश्न परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने धूमधाम से मनाया है. परिणीती ने इंस्टाग्राम पर राघव संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा चांद और मेरे सितारे… मेरे जीवन के प्यार को करवा चौथ की शुभकामनाएं'.

आम आदमी पार्टी की सदस्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. परिणीति पिंक कलर के पलाजो सूट में खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मेकअप, इयररिंग्स और बंधे हुए बालों के साथ एक मिनिमल लुक चुना है. इस बीच, राघव ग्रीन कलर के एथनिक ड्रेस में स्मार्ट लग रहे थे हैं.

शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत की करवा चौथ की तस्वीर (Instagram)

इन तस्वीरों को साझा करते हुए राघव ने परिणीति के लिखा है, मैं इस बात से बहुत हैरान हूं कि तुम पूरे दिन इतनी शक्ति और शालीनता के साथ उपवास करती हो. तुमने सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक इस दिन में इतना प्यार और समर्पण दिखाया है - मैं तुमसे बहुत प्रभावित हूं. यह मुझे सोचने पर मजबूर कर देता है कि मैं कभी भी उस तरह की निस्वार्थता की बराबरी कैसे कर पाऊंगा. हैप्पी करवा चौथ, मेरी प्यारी पारू'.

ताहिर कश्यप का पोस्ट (Instagram)

इन एक्ट्रेस ने भी दिखाई करवा चौथ की झलक
शिल्पा शेट्टी, मौनी रॉय, शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत, आयुष्मान खुराना की पत्नी-राइटर ताहिरा कश्यप समेत अन्य ने भी इंस्टाग्राम पर अपने-अपने चांद के साथ करवा चौथ की तस्वीरें पोस्ट की है और अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, रणदीप हुड्डा की पत्नी लिम ने अपने पहले करवा चौथ के लिए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी और कुछ स्नैक्स की तस्वीरें पोस्ट करके बताया कि वे करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही हैं.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details