दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कैटरीना कैफ से नहीं हो रहा 'बैड न्यूज' का इंतजार, पति विक्की कौशल की फिल्म के ट्रेलर पर दिया ऐसा रिएक्शन - Katrina Kaif

Katrina Kaif on Bad Newz Trailer : कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है. जानिए क्या बोलीं कैटरीना कैफ.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 29, 2024, 9:58 AM IST

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ (IMAGE- IANS)

हैदराबाद :करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बैड न्यूज का बीती 28 जून को धमाकेदार और मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. बैड न्यूज में विक्की कौशल, पंजाबी एक्टर एमी वर्क और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं. बैड न्यूज ट्रेलर आते ही छा गया है. ट्रेलर में विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ और एक्टर टाइगर श्रॉफ का भी मजेदार मेंशन है. अब कैटरीना कैफ ने बैड न्यूज के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif - INSTAGRAM)

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टास्टोरी पर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर शेयर कर लिखा है, मैं इंतजार नहीं कर सकती, बधाई हो, अमृत पाल बिंद्रा, आनंद तिवारी और करण जौहर'. बता दें, फिल्म बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. बीती 28 जून को रिलीज हुए ट्रेलर में नेहा धूपिया की भी शानदार झलक देखने को मिली थी.

वहीं, बैड न्यूज का ऑल ओवर ट्रेलर काफी शानदार नजर आया. ट्रेलर में दिखाया गया है कि तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट हैं और उसके बच्चे के बाप ना सिर्फ विक्की कौशल बल्कि एमी वर्क भी हैं. प्रेग्नेंसी रिपोर्ट आने के बाद बच्चे में इन दोनों स्टार्स का डीएनए पाया गया है. अब फिल्म का ट्विस्ट यही है कि तृप्ति अपने बच्चे को कौनसे बाप का नाम देगीं.

यह जानने के लिए दर्शकों को 19 जुलाई तक का इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर देंखे फिल्म बैड न्यूज का मजेदार ट्रेलर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details