दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' से जुड़ा ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम, ये विदेशी एक्टर बनेगा विलेन - Prabhas Spirit

Prabhas Spirit : साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 एडी से कमाई के झंडे गाड़ रहे हैं. इस बीच बाहुबली स्टार की अपकमिंग फिल्म स्पिरिट पर लेटेस्ट अपडेट आया है. फिल्म में दो टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 5:33 PM IST

Prabhas
प्रभास (IMAGE- IANS)

हैदराबाद : फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब अपनी अगली फिल्म स्पिरिट के लिए चर्चा में हैं. फिल्म स्पिरिट में प्रभास लीड रोल में होंगे. प्रभास और संदीप रेड्डी वांगा की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्पिरिट पर लंबे समय से चर्चा हो रही है. प्रभास के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब प्रभास और संदीप की जोड़ी की इस मेगा एक्शन फिल्म स्पिरिट से नया अपडेट आया है. स्पिरिट में अब विदेशी विलेन की एंट्री हो गई है. वहीं, फिल्म से कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय का नाम भी जुड़ गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में दक्षिण कोरियाई-अमेरिकी एक्टर मां डोंग सेओक की फिल्म में बतौर विलेन एंट्री हो गई है. वहीं, फिल्म में प्रभास के साथ कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय भी हो सकती हैं. फिलहाल मेकर्स की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. बता दें, स्पिरिट को बनने में अभी समय लगेगा. इसकी फिल्ममेकिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है.

फिलहाल आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क के लिए भी चर्चा में हैं. वहीं, प्रभास की बात करें तो साउथ सुपरस्टार अपनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 एडी से चर्चा में हैं. फिल्म कल्कि 2898 एडी बीती 27 जून को रिलीज हुई थी और अपनी रिलीज के 11 दिन पूरे कर चुकी हैं. इन 11 दिनों में कल्कि 2898 एडी ने 900 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है.

कल्कि 2898 एडी को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, कमल हासन, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा समेत कई स्टार्स फिल्म में शानदार अभिनय कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details