दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 14, 2024, 1:10 PM IST

Updated : Jun 14, 2024, 3:15 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'चंदू चैंपियन' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, भावुक हो डायरेक्टर कबीर खान के गले लगे कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो - Chandu Champion

Chandu Champion receives standing ovation : आज 14 जून को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है और फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला हैस, जिसे देख कार्तिक की आंखों में आंसू आ गये हैं.

Kartik Aaryan
कार्तिक आर्यन (IMAGE- IANS)

मुंबई :बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म चंदू चैंपियन आज 14 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शक और सेलेब्स का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म एक्सपर्ट और ट्रेड एनालिस्ट फिल्म को पांच में से चार स्टार से कम नहीं दे रहे हैं. वहीं, दर्शक भी चंदू चैंपियन को स्टार बता रहे हैं. अब कार्तिक आर्यन ने एक थिएटर से अपना एक वीडियो शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन हुए इमोशनल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक फिल्म चंदू चैंपियन के डायरेक्टर कबीर खान को खुशी से गले लगा रहे हैं और दर्शकों के शानदार रिस्पॉन्स से भावुक हो गए हैं. वहीं, थिएटर में दर्शकों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया और जमकर तालियां भी बजाई. अब इस पोस्ट को शेयर कर कार्तिक आर्यन ने लिखा है, अब चैंपियन तुम्हारा है, स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों ने मेरे पूरे करियर में सबसे ज्यादा भावुक किया है'.

कार्तिक आर्यन ने आगे लिखा है, 'मेरे लिए यह फिल्म किसी कहानी से ज्यादा है, यह एक ऐस सफर है, जिसने मेरी जिंदगी को बदलकर रख दिया है, मैं कबीर खान सर और साजिद सर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इस रोल के लिए चुना, यह मेरी खुशनसीबी है कि मुझे मुरलीकांत पेटकर जैसे रियल हीरो का रोल मिला, मैं आपका सदा कर्जदार रहूंगा सर.' कैप्शन के अंत में कार्तिक लिखते हैं, यह फिल्म उस चंदू के लिए जो चैंपियन बनना चाहता है और उस चंदू के लिए जो चैंपियन बन सकता है.

ये भी पढ़ें :

Last Updated : Jun 14, 2024, 3:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details