दिल्ली

delhi

'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर लॉन्च 'शाहिद' का नाम सुन ब्लश करने लगीं करीना कपूर खान, वीडियो वायरल - Kareena kapoor khan

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 3, 2024, 4:31 PM IST

Kareena kapoor khan : 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर लॉन्च पर करीना कपूर खान उस वक्त ब्लश करने लगीं जब उनके कानों में 'शाहिद' का नाम पड़ा था. शाहिद कपूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं.

Kareena kapoor khan
'द बकिंघम मर्डर्स' (IANS)

मुंबई :करीना कपूर खान और हंसल मेहता की जोड़ी वाली मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का आज 3 सितंबर को सस्पेंसिव ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर में करीना कपूर खान का बेहतरीन काम देखने को मिल रहा है. हंसल मेहता ने इस फिल्म का डायरेक्ट किया है. वहीं, आज मुंबई में 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर करीना कपूर खान, प्रोड्यूसर एकता कपूर और फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता समेत फिल्म की टीम भी मौजूद थी. यहां, जब सवाल-जवाब का सेशन शुरू हुआ तो 'शाहिद' का जिक्र हुआ, जिसके बाद करीना कपूर का रिएक्शन देखने लायक था.

दरअसल, 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर जब एक रिपोर्टर ने फिल्म शाहिद का जिक्र किया तो करीना कपूर के चेहरे के हाव-भाव पर बड़ी खुशी नजर आई. राजकुमार राव स्टारर फिल्म शाहिद को 'द बकिंघम मर्डर्स' के डायरेक्टर हंसल मेहता ने ही बनाया था. फिल्म शाहिद सुपरहिट बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव ने एक वकील की भूमिका निभाई थी.

वहीं, रिपोर्टर ने फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर लॉन्च पर पूछा कि सर आपने शाहिद जैसी शानदार फिल्म बनाई है, इस फिल्म में आप क्या अलग लाए हैं. रिपोर्टर के शाहिद बोलते ही इवेंट में शोर मचा जाता है और करीना कपूर खान के चेहरे पर अलग ही भाव नजर आते हैं. बता दें, शाहिद कपूर और करीना कपूर खान कभी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हुआ करते थे. किसी कारणवश दोनों अलग हो गए. शाहिद ने अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड मीरा राजपूत और करीना ने एक्टर सैफ अली खान से शादी रचा ली. शाहिद और करीना ने पिछली हिट जब वी मेट दी थी.

'द बकिंघम मर्डर्स' की बात करें तो आज फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म आगामी 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं :

14 नवंबर को क्या हुआ था?, मर्डर मिस्ट्री में उलझीं करीना कपूर खान, 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर रिलीज - The Buckingham Murders Trailer


ABOUT THE AUTHOR

...view details