दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अनंत-राधिका की आज संगीत सेरेमनी, पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने चार्ज किए 83 करोड़ रुपये - Justin Bieber

Justin Bieber : पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के लिए इंडिया पहुंच चुके हैं. जस्टिन बीबर को लेकर कहा जा रहा है कि कि उन्होंने इस संगीत सेरेमनी के लिए 83 करोड़ बतौर फीस ली है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 10:26 AM IST

Justin Bieber
अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी (IAMGE- IANS)

मुंबई :मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी करने जा रहे हैं. वहीं, आज 5 जुलाई को अनंत और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का प्रोग्राम है. इसके लिए मुकेश अंबानी ने वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को गाने के लिए बुलाया है. इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर रिहाना को नाचने-गाने के लिए बुलाया गया था. वहीं, अनंत-राधिका की आज होने जा रही संगीत सेरेमनी में जस्टिन बीबर संग इंडियन रैपर भी अपने गानों से मजा बांधने वाले हैं. गौरतलब है कि जस्टिन बीबर को मुकेश अंबानी ने बतौर फीस 83 करोड़ रुपये दिए हैं.

किसने कितनी ली फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जस्टिन बीबर आज रात अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं और उन्होंने इसके लिए 10 मिलियन यूएस डॉलर बतौर फीस चार्ज किए हैं. इससे पहले मुकेश अंबानी ने बेटे की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर और डांसर रिहाना को परफॉर्म करने के लिए मुकेश अंबानी ने 74 करोड़ रुपये खर्च किए थे. वहीं, हाल ही में अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी हुई थी, जिसमें पॉप सिंगर कैरी पेटी ने परफॉर्म करने के 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

शादी में पहुंचेंगे गे ये पॉप स्टार

वहीं, बादशाह भी इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 20 लाख रुपये मिलने वाले हैं. कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी में अडेल, ड्रेक और नाना डेल जैसे कई स्टार पहुंचने वाले हैं. वहीं, विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज के लिए सॉन्ग तौबा-तौबा गाने वाले सिंगर करण औजला भी यहां पहुंचने वाले हैं और वह कम से कम 12 लाख रुपये चार्ज करते हैं. बता दें, अनंत और राधिका की शादी आगामी 12 जुलाई को होने जा रही है.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details