दिल्ली

delhi

जूनियर NTR और 'सालार' के डायरेक्टर ने 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी संग इस खास मंदिर के किए दर्शन, वीडियो वायरल - Jr NTR and Rishab Shetty

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 2, 2024, 12:19 PM IST

Jr NTR Rishab Shetty And Prashanth Neel: जूनियर एनटीआर, ऋषभ शेट्टी और प्रशांत नील तीनों ने मिलकर इस खास मंदिर के दर्शन किए हैं. यहां देखें वीडियो

Jr NTR Rishab Shetty
जूनियर NTR (ETV Bharat)

हैदराबाद :टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी और 'सालार' के डायरेक्टर प्रशांत नील कर्नाटक के मूदगल्लू स्थित केश्वनाथश्वेर मंदिर के दर्शन किए हैं. कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों स्टार को इस मंदिर में दर्शन करते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर दोनों ही स्टार्स के फैंस खूब खुश हो रहे हैं. वीडियो में तीनों ही स्टार्स को अपनी-अपनी फैमिली के साथ मंदिर में दर्शन करते देखा जा रहा है.

बता दें, जूनियर एंटीआर हाल ही में एक स्पेशल इवेंट के लिए मैंगलोर पहुंचे थे. यहां वह अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रनिति और मां शालिनी नंदमुरी के साथ दिख रहे हैं. वहीं, ऋषभ शेट्टी ने खुद जूनियर एनटीआर और उनकी फैमिली को रिसीव किया था. कांतारा स्टार ने आरआरआर स्टार का खुद शानदार तरीके से अपने स्टेट में स्वागत किया था. वहीं, स्टार्स को एयरपोर्ट से वीडियो भी सामने आया था, जिसमें जूनियर एनटीआर और चित्रा को गले लगते देखा जा रहा था. वहीं, ऋषभ ने जूनियर एनटीआर की मां के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया. एयरपोर्ट से आया यह खूबसूत वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

ऋषभ ने इस धार्मिक दौरे की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, श्रीकृष्ण की शरण में, उडुप्पी, उडुप्पीकृष्णा. वहीं, जूनियर एनटीआर ने भी इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर लिखा, मेरी मां का मुझे अपने होमटाउन कुंडापुरा लाने का सपना हमेशा से रहा जो यहां आने के बाद सच हो गया, उनके जन्मदिन से पहले यहां आकर दर्शन करना एक बहुत बड़ा गिफ्ट है, जो उन्हें दे सका. बता दें, आज 2 सितंबर को जूनियर एनटीआर की मां का बर्थडे है.

वहीं, एक्टर ने इस धार्मिक ट्रिप के लिए वी किरणगंडुर, प्रशांत नील का भी धन्यवाद किया और साथ ही ऋषभ शेट्टी का खास अभिवादन किया. ऋषभ के वर्कफ्रंट की बात करें, ऋषभ कांतारा प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है, जो फैंस की बेताबी को बढ़ा रहा है. वहीं, जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 आगामी 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details