दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

Jr NTR की 'देवरा' ने एडवांस बुकिंग में की बंपर कमाई, जानें कितना हुआ पहले दिन का कलेक्शन - Devara Advance Booking

Devara Advance Booking Day 1: कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है. पहले दिन ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अच्छी खासी कमाई की है.

Jr NTR Devara
जूनियर एनटीआर देवरा (Film Poster)

हैदराबाद:कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 ने भारत में अपनी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. अपनी रिलीज से लगभग एक महीने पहले नॉर्थ अमेरिका के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद फिल्म ने भारत में अपना धमाका शुरू कर दिया है. 24 सितंबर, 2024 को दोपहर 3 बजे तक, इस फिल्म ने पहले दिन देश में 15 करोड़ रुपये से अधिक की एडवांस कमाई कर ली है.

देवरा की एडवांस बुकिंग में कमाई

जैसे-जैसे भारत भर में और बुकिंग खुलेंगी, देवरा की ओपनिंग के बारे में और अपडेट सामने आएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक पहले दिन के लिए वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग 40 करोड़ के आसपास है. एडवांस बुकिंग में इस शानदार कमाई के पीछे जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता और अनिरुद्ध रविचंदर के म्यूजिक को क्रेडिट दिया जा सकता है. देवरा के गानों को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया शानदार रही है साथ ही फिल्म के दोनों ट्रेलर को मिला-जुला रिएक्शन मिला है. लेकिन जो बात मायने रखती है, वह है फिल्म और रिलीज के बाद दर्शक इसकी सरहना करते हैं कि नहीं अगर यह दर्शकों को पसंद आती है तो बॉक्स ऑफिस धमाल मचा देगी. जूनियर एनटीआर की आरआरआर अब तक की उनकी सबसे बड़ी ओपनर रही है. अब देवरा का ओपनिंग कलेक्शन कितना होगा ये देखने वाली बात है.

स्पेशल शो को मिली मंजूरी

दूसरी ओर देवरा के टिकट प्राइज बढ़ाने के साथ ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार ने रिलीज के दिन आधी रात से शुरू होने वाले छह स्पेशल शो और दूसरे दिन से शुरू होने वाले पांच एडिशनल शो की स्क्रीनिंग को मंजूरी दे दी है. जूनियर एनटीआर ने दोनों राज्यों की सरकारों का सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है. देवरा: पार्ट 1 को सेंट्रल फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. सेंसर बोर्ड के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मेकर्स ने फिल्म में चार बदलाव किए हैं. हिंसा को कम करने के लिए, तीन सीन्स को बदल दिया गया. एक सीन में अपनी वाइफ को लात मारता है वहीं एक सीन में अपनी मां को लात मारता है, को बदल दिया गया और लटकते हुए शरीर के पांच सेकंड के शॉट को पूरी तरह से हटा दिया गया.

फिल्म 'देवरा पार्ट 1' में सैफ अली खान विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं उनके कैरेक्टर का नाम भैरा है जिसकी टक्कर देवरा से होती है. वहीं जाह्नवी कपूर फिल्म में एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी. 'देवरा पार्ट 1' को सिवा कोराताला ने बनाया है वहीं युवासुधा आर्ट्स ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details