दिल्ली

delhi

नए गाने के लिए फिर साथ आए आलिया भट्ट-दिलजीत, 'जिगरा' के सेट से सामने आई BTS तस्वीर - Alia Bhatt Diljit Dosanjh

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 13, 2024, 12:32 PM IST

Alia Bhatt Diljit Dosanjh : आलिया भट्ट ने अपने अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में वह पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं.

Alia Bhatt Diljit dosanjh
आलिया भट्ट-दिलजीत (@aliaabhatt Instagram)

मुंबई: आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'जिगरा' की रिलीज के लिए तैयार है. एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से कर रही हैं. हाल ही में राजी एक्ट्रेस ने 'जिगरा' के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ संग दिख रही हैं. दोनों की एक साथ की तस्वीर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

शुक्रवार 13 सितंबर को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' से जुड़ी जानकारी साझा की. एक्ट्रेस ने पंजाबी सिंगर दिलजीत के साथ फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'कुर्सियां सब कुछ कह देती हैं'.

तस्वीर में आलिया भट्ट और दिलजीत कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. आलिया की कुर्सी पर 'द सैड कुडी' लिखा है. बगल में बैठे दिलजीत दोसांझ की कुर्सी पर लिखा है, 'कुड़ी के बारे में गाते है'. दोनों स्टार कैमरे की ओर अपना पीठ करके बैठे हुए है. वहीं बैकग्राउंड में रोशनी से जगमगाती 'जिगरा' का टाइटल देखा जा सकता है.

पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
आलिया के पोस्ट करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'तो आलिया और दिलजीत की सुपरहिट म्यूजिकल जोड़ी आधिकारिक तौर पर बन रही है. हम बहुत उत्साहित हैं'. एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'मैं उनके आने वाले एक और धमाकेदार गाने का इंतजार नहीं कर सकता'. एक यूजर ने लिखा है, 'एक और ब्लॉकबस्टर आ गई है'. एक अन्य ने कमेंट किया है, 'अब यह मेरा नया पसंदीदा गाना बनने जा रहा है'. एक यूजर ने लिखा, 'दिलजीत और 'जिगरा' की सबसे प्रतीक्षित जादुई जोड़ी यहां है. मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं बहुत उत्साहित हूं'.

इससे पहले पहले आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ फिल्म उड़ता पंजाब के गाने 'इक कुड़ी' में पहली बार साथ आए थे. यह गाना काफी हिट हुआ था. फैन्स ने इसे खूब पसंद किया था. अब दोनों 'जिगरा' के नए गाने के लिए एक साथ आने वाले हैं.

आलिया ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ 'जिगरा' को को-प्रोड्यूस भी किया है. आलिया भट्ट ने पहली बार 2022 में फिल्म 'डार्लिंग्स' को प्रोड्यूस किया था. फिलहाल आलिया और वेदांग स्टारर 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details