दिल्ली

delhi

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई बच्चन फैमिली ने पैप्स से बनाई दूरी, नहीं दिखीं ऐश्वर्या राय तो यूजर्स ने कहा- आपका परिवार... - Bachchan Family

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 28, 2024, 11:16 AM IST

Bachchan Family at Airport: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, लेकिन इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कहीं नहीं दिख रहीं तो इस पर यूजर्स ने सवाल दागने शुरू कर दिए. देखें वीडियो

Bachchan Family at Airport
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई बच्चन फैमिली (IANS)

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैमिली मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है. जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते हुए देखा गया है. वहीं, जया, अभिषेक और श्वेता को तो मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, लेकिन बच्चन परिवार की इकलौती बहू ऐश्वर्या राय कहीं भी नजर नहीं आईं. इधर, जया ने पैप्स के कैमरों से दूरी बनाई रखी. अभिषेक ने बिना पैप्स को देखे हाथ जोड़कर नमस्ते कर चलते बने. वहीं, श्वेता ने पैप्स को प्यारी सी स्माइल दी और रवाना हो गईं.

बच्चन फैमिली मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं. जया बच्च ने ग्रे टॉप और ब्लैक ट्राउजर पर ग्रे पुलओवर में देखा गया. अभिषेक बच्चन अपनी मां संग मैचिंग करते दिखे. अभिषेक बच्चन ने ग्रे स्वेटशर्ट प ब्लैक पैंट पहनी हुई थी और वहीं, श्वेता को ऑलिव कलर जैकेट में देखा गया.

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स बच्चन फैमिली के स्वभाव पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई फैंस को बच्चन फैमिली के चेहरे पर थकावट दिख रही है. वहीं, कई यूजर्स ने पूछा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा कहां हैं? एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ऐश्वर्या उनके साथ नहीं हैं, तो वह कहां हैं?'. एक यूजर ने लिखा है, बच्चन फैमिली ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के बिना अधूरी है'. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है बच्चन फैमिली आखिर कहां से लौटी है.

अभिषेक बच्चन के फिल्म वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म घूमर में देखा गया था. अब अभिषेक की झोली में कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 है, जिसमें वह अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, चंकी पांडे और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म किंग में शाहरुख खान के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन विलेन का रोल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details