दिल्ली

delhi

WATCH: शिल्पा शेट्टी ने फैमिली संग इस्कॉन टेंपल में मनाई जन्माष्टमी, 'फिटनेस क्वीन' को देखने उमड़ी भीड़ - Shilpa Shetty

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 27, 2024, 12:46 PM IST

Shilpa Shetty: 'फिटनेस क्वीन' बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने जन्माष्टमी के अवसर पर मुंबई के इस्कॉन मंदिर में कृष्ण जी के दर्शन किए. वे यहां अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुईं.

Shilpa Shetty
इस्कॉन मंदिर में स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी (ETV Bharat)

मुंबई:'फिटनेस क्वीन' के नाम मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी सेहतमंद लाइफस्टाइल के चलते और योगा सेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही फेस्टीवल में वे कई बार मंदिरों में स्पॉट होती हैं. अब हाल ही में वे जन्माष्टमी के अवसर पर मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन टेंपल में स्पॉट हुईं. जहां वे अपनी फैमिली के साथ कान्हा के दर्शन करने पहुंची थी

इस्कॉन टेंपल में स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी (ETV Bharat)

फैमिली संग नजर आई 'फिटनेस क्वीन'

शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ मुंबई के इस्कॉन टेंपल पहुंचीं और मंदिर के बाहर ही पैपराजी को फोटोज के लिए पोज दिए और सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं. शिल्पा ने इस मौके पर यलो सलवार सूट पहना जिसमें वे एकदम भक्तिमय नजर आ रही हैं, उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा भी स्पॉट हुए. फिटनेस क्वीन की एक झलक पाने के लिए मंदिर के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई. जहां उन्होंने सबको जन्माष्टमी विश की और सबका अभिवादन करने के बाद ही वे मंदिर के अंदर गईं.

सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

शिल्पा शेट्टी ने इस्कॉन टेंपल में दर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर मंदिर की झलक शेयर की. इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने मंदिर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हैप्पी जन्माष्टमी. शिल्पा के अलावा सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने फैंस को जन्माष्टमी पर शुभकामनाएं दीं. वरुण धवन, प्रीति जिंटा, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से जन्माष्टमी मनाई और सोशल मीडिया के माध्यम से सबको शुभकामनाएं दीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा को पिछली बार 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय ने स्क्रीन शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details