दिल्ली

delhi

'मैं एक यंग अनाथ था', शाहरुख खान ने बताया लगातार फ्लॉप होने के बाद भी कैसे खुद को संभाला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 15, 2024, 10:36 AM IST

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने बताया कि जब वह लगातार फ्लॉप हो रहे थे तो उन्होंने खुद को कैसे संभाला और कैसे उन्होंने अपने फैंस को समझा कि वह क्या और किस तरह की फिल्म चाहते हैं.

शाहरुख खान
शाहरुख खान

मुंबई :बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बीती 14 फरवरी को दुबई में आयोजित वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में बोल रहे थे. शाहरुख खान ने यहां क्लासिक सेशन और 'द मेकिंग ऑफ ए स्टार' जैसे सिनेमाई मुद्दों पर बोलते हुए अपने फिल्मी करियर और लाइफ निजी अनुभवों पर चर्चा की. किंग खान ने यहां अपने आइकॉनिंग सिग्नेचर पोज से सभी का दिल भी जीता. वहीं, इस सेशन के दौरान शाहरु खान ने खुद को 'यंग अनाथ' भी बताया.

वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में शाहरुख खान पत्रकार रिचर्ड क्वेस्ट के साथ स्टेज पर थे. यहां, शाहरुख खान ने अपनी बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर चर्चा की . शाहरुख ने माना कि वह अपने फैंस को समझ नहीं पा रहे थे कि वह क्या चाहते हैं. वहीं, शाहरुख खान अपना फैन बेस दोबारा बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. बता दें, फिल्म फैन और जीरो के मेगा-फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान का करियर खत्म मान लिया गया था.

फ्लॉप होने पर किंग खान ने खुद को कैसे संभाला?

जब शाहरुख खान से पूछा गया कि जब वह हिट फिल्में नहीं दे पा रहे थे तो कैसे इसे जूझ रहे थे और कैसे खुद को आगे के लिए तैयार कर थे, इस पर शाहरुख खान ने कहा, जब मैं यंग था, मैंने अपने माता-पिता खो दिए थे, मैं एक यंग अनाथ बच्चा था, जिसे खुद ही अपनी मंजिल तैयार करनी पड़ी'. शाहरुख ने फ्लॉप फिल्मों से उबरने पर कहा, मैं जब फिल्मों में नहीं चल रहा था, तो अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा था, लॉकडाउन की बात है, मैंने किचन संभाला और पिज्जा बनाना सीखा,

रिटार्यमेंट और हॉलीवुड करियर पर शाहरुख खान क्या बोले?

रिटार्यमेंट और हॉलीवुड में मौका ना मिलने पर शाहरुख खान ने कहा, मैं अभी अपना करियर खत्म नहीं करना चाहता हूं, मेरे पास अभी 35 साल और है आगे बढ़ने के लिए, मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं, जिसे पूरी दुनिया का प्यार मिले, लेकिन अभी तक मुझे हॉलीवुड से कोई ऑफर नहीं मिला है'.

ये भी पढे़ं :

WATCH : वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में शाहरुख खान, 'द मेकिंग ऑफ ए स्टार' पर चर्चा कर रहे 'किंग खान'

WATCH : शाहरुख खान का बाहर निकला दर्द, बोले- मुझे हॉलीवुड से कभी ऑफर नहीं मिला

वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, ओटीटी पर आएगी 'डंकी'?, यहां जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details