दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

इस हॉलीवुड स्टार ने कैप्टन रोहित शर्मा को बताया BEAST, बोला- मेरे फेवरेट ने खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप जीता - Hugh Michael Jackman

Hugh Michael Jackman and Rohit Sharma : इस हॉलीवुड स्टार ने टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा को योद्धा बताया है. इस हॉलीवुड स्टार ने रोहित शर्मा को अपना फेवरेट क्रिकेटर भी बताया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 4:14 PM IST

Hugh Michael Jackman
रोहित शर्मा (IMAGE- IANS)

मुंबई :टीम इंडिया इस वक्त टी 20 विश्व कप 2024 की जीत की खुशी मना रही है. वहीं, पूरा देश भी टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का जश्न मना रहा है. पूरी दुनिया में टीम इंडिया की जीत का शोर गूंज रहा है. टीम इंडिया ने पूरे 13 साल बाद क्रिकेट विश्व कप जीता है, जिसका हल्ला पूरी दुनिया में हो रहा है. वहीं, इस जीत पर टीम इंडिया को देश-विदेश से बधाईयां मिल रही हैं. इधर, एक इंटरव्यू में हॉलीवुड स्टार ह्यू माइकल जैकमैन ने टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा की तारीफ की और उन्हें अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया.

बता दें, आगामी 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही एक्शन कॉमेडी फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरीन स्टार रियान रिनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन ने एक इंटरव्यू में क्रिकेट में अपनी दिलचस्पी जाहिर की. जब इस इंटरव्यू में दोनों हॉलीवुड स्टार्स से पूछा गया कि क्रिकेट में किसको ज्यादा दिलचस्पी है तो इस पर रियान ने ह्यू का नाम लिया और फिर ह्यू ने क्रिकेट पर दिल खोलकर अपनी बात रखी.

ह्यू से जब पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो इस पर हॉलीवुड स्टार ने बिना किसी झिझक के विश्व विजेता कैप्टन रोहित शर्मा का नाम लिया. ह्यू जैकमैन ने कहा, रोहित शर्मा मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं, उन्होंने वर्ल्ड कप जीता और वो एक योद्धा हैं'.

बता दें, बीती 29 जून को बारबोडास के मैदान में साउथ अफ्रीका और भारत के बीच टी 20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला हुआ था. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और दक्षिण अफ्रीका को 177 रनों का लक्ष्य दिया.

इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका 8 विकेट खोकर 20 ओवरों में 169 रन ही बना सकी और 7 रनों से पहली बार विश्व विजेता बनने से चूक गई. यह पहली बार था जब दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details