दिल्ली

delhi

'मेरे छोटे लाल को जन्मदिन मुबारक', किरण राव ने एक्स हसबैंड आमिर खान को विश किया बर्थडे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 14, 2024, 3:07 PM IST

Aamir khan Birthday : आमिर खान को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने मस्तीभरे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है.

Kiran Rao
'मेरे छोटे लाल को जन्मदिन मुबारक'

मुंबई :बॉलीवुड स्टार आमिर खान के फैंस के लिए आज 14 मार्च को दिन बेहद खास है. आज एक्टर अपना 59वां बर्थड मना रहे हैं. आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. साथ एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर किरण की फिल्म लापता लेडीज की पूरी टीम भी नजर आई. अब किरण राव ने पर्सनली अपने स्टार एक्स हसबैंड आमिर खान को बर्थडे विश किया है. साथ ही उनके संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो कि इरा खान की शादी की लग रही है.

'मेरे छोटे लाल को जन्मदिन मुबारक'

'हैप्पी बर्थडे छोटे लाल'

बता दें, किरण राव ने एक्स हसबैंड संग जो तस्वीर शेयर की है, वो आमिर खान की पहली शादी से हुई बेटी इरा खान की शादी की है, जो बीती 3 जनवरी 2024 को हुई थी. इसके बाद इरा की शादी 10 जनवरी राजस्थान में शाही अंदाज में हुई थी. इरा की वेडिंग फेस्टिविटीज की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर किरण ने आमिर को बर्थडे विश किया है. किरण और आमिर इस तस्वीर में स्काई एथनिक कॉस्ट्यूम में दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर किरण ने लिखा है 'मेरे छोटेलाल को जन्मदिन मुबारक'

आमिर-किरण की शादी फिर तलाक

बता दें, आमिर और किरण बीते 3 साल से अलग रहे हैं. एक्स कपल ने साल 2005 में शादी रचाई थी. वहीं, साल 2021 में एक्स कपल ने सोशल मीडिया पर आकर अपने तलाक का एलान किया था. आमिर खान और किरण आज भी साथ में दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख एक्टर के फैंस यही बोलते हैं यह कैसा तलाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details