दिल्ली

delhi

'युध्रा' का लेटेस्ट ट्रैक 'हट जा बाजू' रिलीज, देखें सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल के धमाकेदार डांस मूव्स - Hatt Jaa Baaju Song out now

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 12, 2024, 3:50 PM IST

Hatt Jaa Baaju Song out now : 'युध्रा' का एक और गाना हट जा बाबू आज रिलीज हो गया है. सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल पर फिल्माए गए इस स्टाइलिश ट्रैक में दोनों स्टार्स जबरदस्त लग रहे हैं.

Hatt Jaa Baaju Song out now
सिद्धांत चतुर्वेदी (Movie Poster)

मुंबई : एक्सेल एंटरटेनमेंट 'युध्रा' के साथ एक थ्रिलिंग एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार है. दो एक्शन से भरपूर ट्रेलर, एक रोमांटिक सॉन्ग 'साथिया' और एक हाई-एनर्जी पार्टी सॉन्ग 'सोहनी लगदी' रिलीज करने के बाद, उन्होंने अब अपना लेटेस्ट ट्रैक 'हट जा बाजू' को आज 12 सितंबर को रिलीज कर दिया है. सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल पर फिल्माए गए इस स्टाइलिश ट्रैक में दोनों स्टार्स को जबरदस्त और स्टाइल के साथ एक-दूसरे से मुकाबला करते हुए दिखाया गया है.

जब सिद्धांत चतुवेर्दी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल ने पुणे के एक कॉलेज इवेंट में 'हट जा बाजू' लॉन्च किया, तब फिल्म और गाने को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया. ये ट्रैक ना सिर्फ राघव जुयाल के 4 साल बाद डांस में वापसी को मार्क करता है, बल्कि उनके जबरदस्त मूव्स को सिद्धांत के साथ शोकेस भी करता है. ये एक लाइवली और स्टाइलिश सॉन्ग है, जिसमें बहुत सारा ग्रूव है और जो दोनों स्टार्स के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री को हाईलाइट करता है.

'हट्ट जा बाजू' में केली डिलीमा, विशाल ददलानी और अर्श मोहम्मद ने अपनी दमदार आवाज़ दी है, जबकि गीतकार मशहूर जावेद अख्तर हैं. इसे शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है और पीयूष-शाजिया ने कोरियोग्राफ किया है. यह गाना फिल्म के लिए लोगों का उत्साह बढ़ाने वाला है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस, 'युध्रा' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे शानदार कलाकार हैं, जो एक यादगार सिनेमाई अनुभव का वादा करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details