दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

गुरु रंधावा की 'शाहकोट' का पोस्टर लॉन्च, एयरपोर्ट पर इंतजार करते नजर आए सिंगर, जानें कब रिलीज होगी म्यूजिकल लव स्टोरी - Guru Randhawa

Guru Randhawa: सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा की अपकमिंग फिल्म शाहकोट का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया. जिसमें वे फ्लाइट का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म?

By IANS

Published : Jul 7, 2024, 9:17 PM IST

Guru Randhawa
गुरु रंधावा (IANS)

मुंबई:पंजाबी, भांगड़ा, इंडी-पॉप और बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग देने वाले गुरु रंधावा की अपकमिंग फिल्‍म ‘शाहकोट’ का नया पोस्टर रविवार को सामने आया. इसमें गुरु की दो तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें वह पासपोर्ट पकड़े हुए हैं और अपने सामान के साथ चलते नजर आ रहे हैं. पंजाबी सिनेमा में गुरु रंधावा की पहली फिल्म में ईशा तलवार, राज बब्बर, सीमा कौशल, हरदीप गिल और गुरशाबाद भी खास रोल में हैं. 'शाहकोट' का को लव पंजाब, फिरंगी और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बनाने वाले लेखक और निर्देशक राजीव ढींगरा ने बनाया है.

ये कोई आम लव स्टोरी नहीं है

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजीव ने कहा, 'एक निर्देशक के तौर पर मेरा एकमात्र उद्देश्य वर्ल्ड लेवल पर दर्शकों के लिए एक बेहतर कहानियां लाना है. शाहकोट के साथ, मैं कह सकता हूं कि यह एक आम प्रेम कहानी नहीं है. इसमें आपको कुछ खास और अलग मिलेगा'. इस फिल्म का निर्माण ऐम7स्काई स्टूडियो के अनिरुद्ध मोहता ने 751 फिल्म्स एंड रापा नुई फिल्म्स के साथ मिलकर किया है. संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने दिया है. अनिरुद्ध ने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि पंजाबी फिल्में अगली बड़ी चीज बनने जा रही है. एक निर्माता के तौर पर मेरा उद्देश्य फिल्मों में कुछ नया और अच्छा लाना है. जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ाव महसूस करवाने की कैपेसिटी रखती हों.

'शाहकोट' 4 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसमें गुरु रंधावा के साथ ईशा तलवार, राज बब्बर, सीमा कौशल, हरदीप गिल और गुरशाबाद भी खास रोल में हैं. शाहकोट को राजीव ढींगरा निर्देशित करेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details