दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

गोविंदा की हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर के बारे में दी ये जानकारी - Govinda Health Update

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर-शिवसेना नेता गोविंदा के हेल्थ पर नया अपडेट सामने आया है. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके हेल्थ के बारे में जानकारी साझा किया है. देखें वीडियो

Govinda wife Sunita Ahuja
गोविंदा की पत्नी सुनीता (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा क्रिटिकेयर एशिया पहुंचीं, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है. सुनीता ने गोविंदा के हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि गोविंदा का हालत ठीक है.

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा, 'वह बेहतर हैं. हम उन्हें आज नॉर्मल वार्ड में ले जाया जाएगा. वह कल से काफी बेहतर हैं. उन्हें परसों छुट्टी दे दी जाएगी. सभी की दुआओं से वह ठीक हो गए हैं. उनके बहुत सारे फैंस हैं, इसलिए लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. मैं फैंस से कहना चाहूंगी कि वे घबराएं नहीं, वह ठीक हैं.' गोविंदा को कल यहां भर्ती कराया गया था, जब गलती से उनकी अपनी रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई थी.

डॉक्टर का बयान
डॉ. अग्रवाल ने एक मीडिया को बताया, 'गोली फंस गई थी, लेकिन हम बिना किसी बड़ी जटिलता के उसे निकालने में कामयाब रहे'. गोविंदा को 8-10 टांके लगे है. एक्टर की हालत में सुधार हुआ है और बाद में उन्हें रिकवरी रूम में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

गोली का फोटो वायरल
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक गोली की तस्वीर सामने आई. बताया जा रहा है कि यह वहीं गोली है जो गोविंदा को लगी थी. गोली निकाल दी गई है और वह खतरे से बाहर हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.

यह दुर्घटना मंगलवार की सुबह हुई जब 60 साल के एक्टर गोविंदा एक कार्यक्रम के लिए कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा अपनी प्राइवेट रिवॉल्वर को अलमारी में रखने की कोशिश कर रहे थे, तभी वह उनके हाथ से फिसल गई. बंदूक से गलती से गोली चल गई और एक गोली उनके पैर में जा लगी. गोविंदा को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉ. रमेश अग्रवाल और उनकी टीम ने गोली निकालने के लिए सर्जरी की. एक्टर से मिलने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई हस्तियां हॉस्पिटल पहुंचीं. फिलहाल एक्टर की हालात पहले से ठीक है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details