दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

गोली लगने के बाद दर्दभरी आवाज में गोविंदा का आया पहला बयान, बोले-  हां बुलेट लगी थी पर वो... - Govinda Reaction

Govinda first reaction after Accidentally Shooting Himself: गलती से गोली लगने पर गोविंदा का रिएक्शन आया है. गोविंदा ने बताया है अब वो कैसे हैं. साथ ही गोविंदा ने इन लोगों का धन्यवाद किया है.

Govinda first reaction
गोविंदा का पहला रिएक्शन (IANS)

मुंबई :गलती से खुद को गोली लगने पर गोविंदा का पहला बयान आया है. गोविंदा आज 1 अक्टूबर की सुबह-सुबह कोलकाता काम से निकल रहे थे. वहीं, एक्टर कपबोर्ड में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर चेक कर रहे थे औ गलती से गोली चलकर उनके पैर में जा लगी. गोविंदा को आनन-फानन में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक्टर का ट्रीटमेंट हो रहा है.

अब एक्टर की तबीयत में सुधार बताया जा रहा है. गोविंदा की मैनेजर ने भी पुष्टि कर दी है कि एक्टर अब ठीक हो रहे हैं. वहीं, खुद के गलती से गोली लगने पर गोविंदा ने अपने चाहने वालों की चिंता कम करते हुए अपना पहला बयान दिया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना वॉयस नोट छोड़ा है, जिसमें वह फैंस और चाहनेवालों समेत डॉक्टर का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

गोविंदा का बयान

गोविंदा ने एक वॉयस नोट छोड़ा है, जिसमें एक्टर की दर्दभरी आवाज सुनाई दे रही है. अपने बयान में एक्टर ने फैंस से कहा है कि वह ठीक हो रहे हैं. गोविंदा ने कहा, 'नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा, आप सब लोगों के आशीर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद, गुरू की कृपा की वजह ठीक हूं, गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई, मैं यहां के डॉक्टर का धन्यवाद करना चाहता हूं, आप सभी का धन्यवाद'.

क्या बोलीं गोविंदा की मैनेजर?

बता दें, गोविंदा से पहले उनकी मैनेजर शशि सिन्हा ने एक्स हैंडल पर एक बयान शेयर किया था, जिसमें लिखा था 'गोविंदा सर आज सुबह 4.45 कोलकाता के लिए तैयार हो रहे थे और वह अपनी रिवॉल्वर चेक कर रही रहे थे कि गोली चल पड़ी और उनके पैर में जा लगी, डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और अब वह रिकवर हो रहे हैं'.

ये भी पढे़ं : गोविंदा को लगी गोली, डॉक्टर ने पैर से निकाली बुलेट, जानें अब कैसी 'हीरो नंबर 1' की तबीयत - Govinda Shooting Incident


ABOUT THE AUTHOR

...view details