दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

वेडिंग एनिवर्सरी पर सज-धजकर आईं गौरी खान, लगा बधाईयों का तांता, एक फैन ने पूछा- खान साहब कहां हैं?

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शादी की 33वीं सालगिरह पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस अब विश कर रहे हैं.

Gauri Khan
गौरी खान (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद :शाहरुख खान और गौरी खान आज 25 अक्टूबर को अपनी शादी की 33वीं सालगिरह मना रहे हैं. शाहरुख और गौरी ने साल 1991 में लव-कम-अरैंज मैरिज की थी. शाहरुख और गौरी की शादी में फैमिली और रिश्तेदार भी शामिल हुए थे. वहीं, शादी की सालगिरह पर शाहरुख-गौरी के फैंस सोशल मीडिया पर इस मेगास्टार कपल को खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खुशी के मौके पर गौरी खान ने अपनी खूबसूरत साड़ी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

गौरी खान की तस्वीरें

गौरी खान ने आज 25 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी तस्वीरों से अपनी इंस्टाग्राम वॉल को सजाया है. इन तस्वीरों में गौरी खान ने ब्लैक रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें गोल्डन वर्क हो रहा है. इस चमकती साड़ी में गौरी खान बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर कर गौरी खान ने लिका है, 'फेस्टिव स्पार्कल' यानि गौरी खान इस फेस्टिव कैसे इन्जॉय कर रही हैं, इन तस्वीरों से पता चलता है.

फैंस दे रहे शादी की सालगिरह पर बधाई

गौरी खान की तस्वीरों पर अब फैंस उन्हें और शाहरुख खान को शादी की 33वीं सालगिरह पर बधाईयां दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, बॉलीवुड के खूबसूरत कपल को शादी की सालगिरह पर ढेरों बधाई'. एक और फैन ने लिखा है, हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी'. एक ने पूछा- खान साहब कहां हैं?. वहीं, कई फैंस ने गौरी खान के इस लुक की जमकर तारीफ की है. एक ने लिखा है, माशाल्लाह क्या साड़ी लुक है'. एक और फैन ने लिखा है, कातिलाना लुक'. एक अन्य फैन ने लिखा है, स्टनिंग'. एक और अन्य फैन ने लिखा है, आपके साड़ी लुक के आगे सारी हीरोइन फेल'.

बता दें, गौरी खान ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन वाली साड़ी पहनी हुई है. गौरी खान ने इस साड़ी लुक पर मिनिमल मेकअप के साथ हल्की जूलरी कैरी की हुई है, जिसमें एक नेकपीस और लॉन्ग ईयर रिंग्स, दो अंगुलियों में रिंग और हाथ में एक गोल्डन ब्रेसलेट डाला हुआ है.

ये भी पढे़ं : SRK Gauri Wedding Anniversary : विदाई पर खूब रोई थीं गौरी खान, शाहरुख खान बोले थे- तू यहीं रुकजा, मैं हफ्ते में...

ABOUT THE AUTHOR

...view details