दिल्ली

delhi

राम चरण के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, कल इतने बजे रिलीज होगा 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जारागांडी' - Song Jaragandi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 26, 2024, 11:22 AM IST

Updated : Mar 26, 2024, 11:35 AM IST

Game Changer First Song Jaragandi : राम चरण के 39वें बर्थडे पर कल 27 मार्च को उनकी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना जारागांडी कितने बजे रिलीज होगा. यहां जानें.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :ग्लोबल स्टार राम चरण का बर्थडे सेलिब्रेशन मानों शुरू हो चुका है. आरआरआर स्टार का बर्थडे कल 27 मार्च को है. एक्टर कल अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे और इससे पहले उन्हें सोशल मीडिया पर एक दिन पहले ही बधाईयों का तांता लग चुका है. इधर, राम चरण के 39वें बर्थडे से पहले उनके फैंस को बड़ी गुडन्यूज भी मिल गई है. जी हां, राम चरण की मच अवेटेड फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना जारागांड़ी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

कल कितने बजे रिलीज होगा सॉन्ग ?

बता दें, कल यानि 27 मार्च को राम चरण के 39वें बर्थडे पर उनके कई फैंस सोकर भी नहीं उठ पाएंगे और उनको राम चरण की ओर से नया गिफ्ट भी मिल जाएगा. जी हां, गेम चेंजर का गाना जारागांडी कल सुबह 9 बजे रिलीज होने जा रहा है. इस गाने को साउथ सिनेमा का मशहूर संगीतकार एस थामन ने कंपोज किया है. ऐसे में कल 27 मार्च का दिन राम चरण के फैंस के लिए किसी दिवाली और होली सेलिब्रेशन से कम नहीं होगा.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दें, गेम चेंजर एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें राम चरण एक आईएएस की भूमिका प्ले करेंगे और फिल्म में कियारा आडवाणी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. वहीं, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है. हो सकता है कि यह गुडन्यूज भी एक्टर के बर्थडे पर मिल जाए.

एक्टर को एडवांस में लगा बधाईयों का तांता

वहीं, आज 26 मार्च की सुबह एक्टर को जन्मदिन की एडवांस में बधाईयां मिल रही हैं. फिल्म प्रोड्क्शन हाउस डीवीवी मूवीज और गेम चेंजर के मेकर्स श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स ने एक्टर को एडवांस में जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी. सोशल मीडिया पर राम चरण के बर्थडे सेलिब्रेशन छाया हुआ है और एक्टर्स, फैंस सभी राम चरण की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर उन्हें एडवांस में जन्मदिन की मुबारकबाद देने में लगे हैं.

ये भी पढे़ं : RRR स्टार राम चरण के बर्थडे पर फैंस को मिलेंगे ये 3 बड़े सरप्राइज, आपको किसका है इंतजार?

Last Updated : Mar 26, 2024, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details