दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PICS: पहले करवा चौथ पर चोटिल हुईं रकुल प्रीत!, कमर में बेल्ट लगाकर पूरा किया व्रत, कीर्ति-पुलकित ने भी धूमधाम से मनाया अपना पहला त्यौहार

कमर में बेल्ट बांधकर रकुल प्रीत ने अपना पहला करवा चौथ मनाया. वहीं, कीर्ति खरबंदा समेत कई एक्ट्रेस ने पहला करवा चौथ मनाया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Rakul Preet-Kriti Pulkit
रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, कृति-पुलकित (ANI)

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ काफी शांत तरीके से मनाया. वर्कआउट के दौरान लगी चोट के कारण डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. इसके बावजूद एक्ट्रेस ने जैकी के लिए अपना पहला करवा चौथ रखा. रकुल ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, कीर्ति खरबंदा-पुलकित सम्राट, आरती सिंह ने भी अपने पहले करवा चौथ की झलक दिखाई है.

रकुल प्रीत सिंह का पहला करवा चौथ
रविवार, 20 अक्टूबर को रकुल ने अपने इंस्टाग्राम की तस्वीरें पोस्ट की है. रकुल प्रीत ने अपने पति जैकी भगनानी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों ने मैचिंग रेड आउटफिट पहना हुआ है और रकुल ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरा सूरज, चांद, ब्रह्मांड, मेरा सबकुछ... हमारी तरफ से आपको करवा चौथ की शुभकामनाएं'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत के साथ-साथ जैकी भगनानी ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था.

इससे पहले रकुल ने अपनी मेहंदी और बेड रेस्ट की एक झलक पोस्ट की थी. उनके पति जैकी भगनानी ने इस पल को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मुझे बहुत भूख लगी है, लेकिन मैं भी नहीं खाऊंगा'. रकुल और जैकी ने इस साल की शुरुआत में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

कीर्ति खरबंदा ने दिखाई अपने पहले करवा चौथ की झलक
कीर्ति खरबंदा ने पति-एक्टर पुलकित सम्राट के साथ भी मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं. गोल्डन साड़ी पहने कीर्ति ने पुलकित, जिन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना है, के साथ पोज दिए. उन्होंने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाने के बारे में अपनी उत्सुकता साझा की, बचपन के सपनों और परंपराओं के बारे में एक नोट भी लिखा है.

कीर्ति ने नोट में लिखा है, 'शादी के पहले साल में हर त्यौहार का पहला दिन मनाना हर परिवार में एक परंपरा रही है, जहां तक मुझे याद है. करवा चौथ उनमें से एक है.हर करवा चौथ पर, मैं अपनी मां के पीछे बैठती, उन्हें आरती करते हुए देखती, चंदा मामा को देखती और फिर चन्नी के उस पार से पापा को देखती, तैयार होती और मेहंदी लगाती. मैं सरगी के लिए भी उठती. मुझे यह सब बहुत अच्छा लगता था. यह सब करते हुए मैं खुद से सोचती, मुझे ये सब चाहिए, मेरे लिए'.

आगे लिखा, 'तो आज, मैंने अपनी बकेट लिस्ट से एक और चीज हटा दी. शर्मीली और शरमाती हुई 10 साल की मैं. वह दिखने में भी अच्छा है, अब यही सबसे बढ़िया है. पी.एस.- शादी (सही शख्स से) भी मेरी बकेट लिस्ट में थी और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह सब अच्छा चल रहा है'.

आरती सिंह का पहला करवा चौथ
गोविंदा की भांजी-टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी अपने पहले करवा चौथ का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने पहले करवा चौथ के लिए ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थीं. वीडियो में बालों में गजरा लगाए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसे साझा करते हुए आरती ने कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'पहला करवा चौथ'.

सुरभि चंदना
इस साल टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना का भी पहला करवा चौथ रहा. एक्ट्रेस ने अपने पहले करवा चौथ की झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. पोस्ट में सुरभि ने अपने लुक के साथ पति और परिवार की भी तस्वीरें पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी फर्स्ट करवा चौथ मेरी जिंदगी मेरा घर. तुम्हारे पति ने भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा होगा. मेरी हथेली पर गैलेक्सी मेरी इन-हाउस मेहंदी वाली के.एस.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details