दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ऐश्वर्या राय की फैन हैं मिस इंडिया निकिता पोरवाल, रामलीला में कर चुकीं मां सीता का रोल, जॉन अब्राहम जैसी हैं एनिमल लवर

Miss India 2024 Nikita Porwal: मिस इंडिया 2024 निकिता पोरवाल का पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से है ये खास कनेक्शन.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

मुंबई :फेमिना मिस इंडिया 2024 का ताज मध्य प्रदेश की निकिता पोरवाल (Nikita Porwal Miss India 2024) के सिर सजा है. निकिता पोरवाल को मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता ने ताज पहनाया. निकिता पोरवाल अब मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. निकिता मध्य प्रदेश के महाकाल की नगरी उज्जैन की रहने वाली हैं. शायद ही आपको पता हो कि निकिता भारत की पहली मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की डाई हार्ड फैन हैं. बता दें, ऐश्वर्या राय ने पहली बार भारत के नाम साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भारत के नाम किया था. भारत से अब तक 6 मिस वर्ल्ड बन चुकी हैं. अब पूरे देश की नजर निकिता पोरवाल पर टिक गई हैं.

ऐश्वर्या राय की फैन हैं निकिता पोरवाल

गौरतलब है कि निकिता पोरवाल को पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का लाइफस्टाइल पसंद है. निकिता, ऐश्वर्या की तरह अपनी जिंदगी की जीना चाहती हैं. गौरतलब है कि निकिता की 2.15 घंटे की पहली फीचर फिल्म 'चंबल पार' रिलीज के तैयार है, जिसका ट्रेलर बीती 9 अगस्त को रिलीज हो चुका है. यह फिल्म सामाजिक-रीति-रिवाज और संस्कृति के हो रहे दोहन की बात करती है. फिल्म को संजीव राजसिंह परमार और देवेंद्र सिंह परमार ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है. फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज होगी.

क्या है निकिता पोरवाल का सपना?

निकिता एक थिएटर आर्टिस्ट है. निकिता ने साल 2022 में रामलीला में मां सीता का भी रोल प्ले किया था. निकिता बॉलीवुड में आकर अपना सपना जीना चाहती हैं. जानकर हैरानी होगी कि निकिता 60 से ज्यादा प्ले कर चुकी हैं. निकिता का सपना है कि वह बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना चाहती हैं. हालांकि, हर मॉडल का सपना इंडियन सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संग काम करने का होता है, लेकिन निकिता का झुकाव हीरामंडी के डायरेक्टर की तरफ ज्यादा है.

निकिता पोरवाल को ऐश्वर्या राय बच्चन क्यों पसंद है?

निकिता ने प्रतियोगिता में ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ के पूल बांधे थे. निकिता ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन क्यों अच्छी लगती हैं. निकिता ने कहा है कि उन्हें ऐश्वर्या परफेक्ट ब्यूटी और इंटेलिजेंट पर्सनैलिटी लगती हैं. निकिता ने कहा है कि ऐश्वर्या मॉडर्न होने के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को भी साथ लेकर चलती हैं. वहीं, निकिता को बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम की तरह जानवरों से प्यार है.

ये भी पढ़ें :

Femina Miss India 2024: रीता फारिया से मानुषी छिल्लर तक इन 6 सुंदरियों के सिर सजा मिस वर्ल्ड का ताज, रोशन किया देश का नाम

WATCH: कौन हैं निकिता पोरवाल?, जिन्होंने जीता फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024 का ताज

ABOUT THE AUTHOR

...view details