दिल्ली

delhi

'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, जानें क्या एक्टर का रोल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 11, 2024, 12:23 PM IST

Updated : Mar 11, 2024, 12:54 PM IST

Emraan Hashmi first Look Poster out : 'ऐ वतन मेरे वतन' से आज 11 मार्च को एक्टर इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है.

'ऐ वतन मेरे वतन'
'ऐ वतन मेरे वतन'

मुंबई :पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज 11 मार्च को सारा अली खान स्टारर अपनी आने वाली अमेजन ओरिजिनल मूवी ऐ वतन मेरे वतन से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. इसमें वह एक फ्रीडम फाइटर के रोल में दिख रहे हैं. इससे पहले एक गाना रिलीज हुा था. इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया गया हैं और राघव शर्मा ने इसे लिखा और कंपोज किया है.

इमरान हाशमी के फिल्म से आए लुक की बात करें तो वह, शेव लुक पर चश्मा लगाए और नेहरू टोपी पहने दिख रहे हैं. साथ ही एक्टर ने नेहरू कट अचकन भी पहना हुआ है.

ऐ वतन मेरे वतन के कतरा कतरा ट्रैक को पहली बार गोवा में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में दिखाया गया था, जहां सुखविंदर सिंह ने एक जबरदस्त लाइव परफॉर्मेंस भी दी थी. इस दौरान फिल्म के निर्देशक कन्नन अय्यर, मुख्य अभिनेत्री सारा अली खान और फिल्म के निर्माता करण जौहर और अपूर्व मेहता इस दमदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए वहां मौजूद थे.

देशभक्ति के जुनून से भरपूर यह सॉन्ग समर्पण, वफादारी और सम्मान की भावनाओं को जगाता है और आजादी के लिए लड़े गए भारत छोड़ों आंदोलन (1942) के दौरान गुमनाम नायकों के जज्बे और समर्पण को खूबसूरती से पेश करता है.

इस गाने पर बात करते हुए सिंगर सुखविंदर सिंह ने कहा, 'कतरा कतरा की मेरे दिल में एक खास जगह है, यह गीत न केवल देशभक्ति और गर्व का एहसास जगाता है, बल्कि ये हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिखाई गई भावना और ताकत को भी समेटे हुए है, यह उन सभी गुमनाम नायकों के लिए एक अनोखी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने देश के लिए बहादुरी दिखाई है, जिसे मुकुंद सूर्यवंशी, रवि गिरी और रोहन देशमुख ने खूबसूरती से लिखा है और मुकुंद सूर्यवंशी ने इसका संगीत दिया है'.

वो आगे कहते हैं, 'ऐ वतन मेरे वतन के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है, यह एक अनकही कहानी है जो युवाओं की आवाज की ताकत की झलक देती है, जैसे कि जय हो अपने समय के युवाओं का गान बन गया था, मैं उम्मीद करता हूं कि कि कतरा कतरा भी वहीं काम करेगा और नई पीढ़ी की आवाज के रूप में गूंजेगा'.

ऐ वतन मेरे वतन एक अमेजन ओरिजिनल देशभक्ति से भरा थ्रिलर-ड्रामा है, जिसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं।. ये फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया हैं. वहीं कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं. फिल्म में इमरान हाशमी की गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर एक्सक्लूसिव रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ होने वाला है.

ये भी पढ़ें : 'करो या मरो', देशभक्ति से लबरेज 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर रिलीज, सारा अली खान की एक्टिंग ने जीता दिल


Last Updated : Mar 11, 2024, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details