दिल्ली

delhi

'थलापति' विजय की 'GOAT' की इस एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ उत्पीड़न का केस, जानें क्या है मामला - GOAT Actress Parvati

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

थलापति विजय की GOAT की एक्ट्रेस पार्वती नायर और कई अन्य लोगों पर चोरी के संदेह में एक घरेलू सहायिका पर कथित रूप से हमला करने का आरोप लगाया गया है. जानें क्या है पूरा मामला.

Parvati Nair
पार्वती नायर (Instagram (paro_nair))

हैदराबाद:पार्वती नायर को हाल ही में थलापति विजय के साथ द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (द गोएट) में देखा गया था. पार्वती और अयलान के प्रोड्यूसर राजेश और पांच अन्य लोगों पर एक घरेलू नौकरानी को परेशान करने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित ने दावा किया है कि झूठे आरोपों को लेकर आरोपियों ने उस पर शारीरिक हमला किया है.

घरेलू हेल्पर ने लगाया आरोप

बता दें कि कुछ साल पहले पार्वती नायर ने अपने नौकर सुभाष चंद्र बोस पर उनके घर से 10 लाख रुपये की कीमत का सामान चुराने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने संदिग्ध चोरी के आरोपों को लेकर नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में सुभाष के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. हालांकि, अब सुभाष ने अपनी आपबीती शेयर की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने पार्वती, राजेश और अन्य लोगों पर उन्हें एक कमरे में बंद करने और चोरी के झूठे आरोपों को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है. सुभाष ने चेन्नई के सैदापेट कोर्ट में अभिनेत्री और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच चल रही है, वहीं सुभाष के मामले के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्वती नायर ने हाल ही में थलापति विजय के साथ गोट में काम किया. यह फिल्म 5 सितंबर को बड़े पर्दे पर आई और सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. पार्वती के अलावा, फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, प्रभुदेवा, जयराम, मोहन जैसे कलाकार खास रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details