दिल्ली

delhi

सीन बेकर की 'अनोरा' का फर्स्ट ट्रेलर रिलीज, कांस में पाल्मे डी' ओर अवॉर्ड विनर रही है फिल्म - Anora Trailer

By ANI

Published : Jul 16, 2024, 3:11 PM IST

'Anora' first trailer released: अमेरिकी फिल्म मेकर सीन बेकर की फिल्म अनोरा का फर्स्ट ट्रेलर आखिरकार आ गया. जिसने कान्स में पाल्मे डी'ओर जीता था, फिल्म में मिकी मैडिसन ने न्यूयॉर्क की एक सेक्स वर्कर का रोल प्ले किया है. अनोरा 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Anora
अनोरा (ANI)

हैदराबाद: सीन बेकर की अनोरा ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में पाल्मे डी' ओर अवॉर्ड जीता. अब हाल ही में मेकर्स ने इसका फर्स्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म में मिकी मैडिसन ने इस फिल्म में न्यूयॉर्क की एक सेक्स वर्कर का रोल प्ले किया है जो एक रूसी लड़के से शादी करती है. अनोरा 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अनोरा ने कांस में जीता पाल्मे डी' ओर अवॉर्ड

'अनोरा' ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित पाल्मे डी'ओर जीता. जिसके बाद मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया है. एफएक्स के 'बेटर थिंग्स' से फेमस होने वाले मिकी मैडिसन स्टारर इस फिल्म में अनोरा का किरदार निभाया गया है, जो प्यार, अट्रैक्शन की कहानी है. द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अनोरा एक न्यूयॉर्क की सेक्स वर्कर की कहानी है जो खुद को एक रूसी लड़के के रोमांस में उलझी हुई पाती है. यूट्यूब पर शेयर किए गए अनोरा के ट्रेलर में अनोरा के संघर्ष की कहानी की झलक दिखाई देती है. जो लास वेगास में अपने प्यार से शादी करती है, लेकिन इस बीच उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

नियॉन ने 'अनोरा' के लिए सिनेमाघरों में रिलीज की तारीख 18 अक्टूबर तय की है. वहीं इसका फर्स्ट ट्रेलर आज 16 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में मिकी मैडिसन, मार्क आइडेलशटेन, यूरा बोरिसोव, करेन करागुलियन और वाचे टोवमास्यान शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details