दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: सारा, मुस्कान या तजिंदर कौन होगा बिग बॉस 18 के घर से बाहर?, आज होगा इसका फैसला

बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में दिखाया गया कि घर से आज सारा, मुस्कान और तजिंदर में से कोई एक बाहर होगा.

Bigg Boss 18
बिग बॉस 18 (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: बिग बॉस 18 के घर से किसी एक कंटेस्टेंट की जर्नी आज खत्म हो जाएगी. हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि सारा, तजिंदर और मुस्कान में से किसी एक का बिग बॉस के घर में सफर खत्म हो जाएगा. बिग बॉस ने नए प्रोमो में कहा- एक्सपायरी सून की एक्सपायरी डेट आ गई है आज सारा, मुस्कान और तजिंदर में से कोई एक बिग बॉस 18 के घर से बाहर हो जाएगा.

सारा, तजिंदर और मुस्कान में से कोई एक होगा बाहर

बिग बॉस 18 के नए प्रोमो के अनुसार आज कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा. यानि सारा, मुस्कान और तजिंदर बग्गा में से किसी एक कंटेस्टेंट का सफर समाप्त हो जाएगा. फैंस एक्साइटेड थे कि अनुपमा फेम मुस्कान बामने इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर आई हैं. लेकिन शो में ज्यादा एक्टिव ना होने की वजह से उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि मुस्कान ही घर से बाहर होंगी.

क्या कहना है नेटिजन्स का

बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में नेटिजन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- मुस्कान को स्टैंड कभी सामने नहीं आया इसीलिए मुस्कान बाहर जा सकती है. एक न लिखा- मुस्कान को घर से बेघर हो जाना चाहिए क्योंकि मुस्कान घर में नजर नहीं आती. एक ने लिखा- बग्गा जी को निकालने की स्कीम. एक ने मजाक में लिखा- तीनों को गेट आउट करो.

इस बीच, बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार एपिसोड 26 और 27 अक्टूबर को JioCinema पर स्ट्रीम होंगे और कलर्स टीवी पर प्रसारित होंगे. आप अपने ओटीटी प्ले प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ रियलिटी शो भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details